स्थिति सुधरने के बाद बंद दरवाजों के बीच हो क्रिकेट : लैंगर

Cricket should take place between closed doors after the situation improves: Langer
स्थिति सुधरने के बाद बंद दरवाजों के बीच हो क्रिकेट : लैंगर
स्थिति सुधरने के बाद बंद दरवाजों के बीच हो क्रिकेट : लैंगर

सिडनी, 5 अप्रैल (आईएएनएस)। आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर का मानना है कि कोरोनावायरस के बाद अगर स्थिति में सुधार होती है तो बंद दरवाजो के बीच खाली स्टेडियम में क्रिकेट होना चाहिए।

उन्होंने कहा कि ऐसा करना फैन्स के लिए काफी अच्छा रहेगा जो कोरोनावायरस के कारण इन दिनों क्रिकेट मैच देखने के वंचित हो गए हैं।

लैंगर ने बीबीसी रेडियो से कहा, जब आप क्रिकेट खेलना शुरू करते हैं, जब आज छोटी उम्र में होते हैं तो उस समय आपके सामने कोई भीड़ नहीं होती है।

उन्होंने कहा, आपने तब क्रिकेट खेला क्योंकि आप इस खेल को पसंद करते हैं। आपको अपने साथियों के साथ खेलना पसंद आता है और आपको खेलना अच्छा लगता है।

कोच ने कहा, इस खेल के प्यार के कारण और लोगों को टीवी सेट तथा रेडियो के जरिए लोगों का मनोरंजन करने में अब भी सक्षम हैं। ऐसे में ही खाली स्टेडियम में मैच कराए जाने का महत्व है।

उन्होंने कहा, हां यह थोड़ा अलग जरूर होगा, लेकिन हमें इस बात को किसी भी हाल में कभी भी नजरअंदाज नहीं करना चाहिए कि हम सभी कितने भाग्शाली हैं।

लैंगर से पहले, इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने भी बंद दरवाजों के बीच क्रिकेट या फिर आईपीएल के आयोजन की वकालत की है।

Created On :   6 April 2020 5:34 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story