रोनाल्डो का गोल्डन गोल, मीडिया ने कहा- "किस ग्रह से आए हो?" देखे - VIDEO

रोनाल्डो का गोल्डन गोल, मीडिया ने कहा- "किस ग्रह से आए हो?" देखे - VIDEO

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चैंपियंस लीग में रियल मैड्रिड और जुवेंटस के बीच बुधवार को खेले गए फुटबॉल मैच में लगाया क्रिस्टियानो रोनाल्डो का गोल्डन गोल सुर्खियों में है। फैन्स से लेकर दिग्गज खिलाड़ी भी रोनाल्डो की तारीफ करते नहीं थक रहे है। अमेरिका के समाचार पत्र द डेली एस्टोरियन ने इस गोल की तारीफ में लिखा- जनाब आप किस ग्रह से आए हैं। बता दें कि जुवेंटस के खिलाफ क्वार्टरफाइनल के पहले लेग में रोनाल्डो ने बाइसिकल किक लगाकर ये गोल जमाया है।

64वें मिनट में दागा अविश्वसनीय गोल
बुधवार को चैंपियंस लीग में रियल मैड्रिड और जुवेंटस के बीच क्वार्टरफाइनल मैच खेला जा रहा था। मैच के तीसरे ही मिनट में क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने पहला गोल दाग कर टीम को बढ़त दिला दी। इसके बाद मैच के 64वें मिनट में रोनाल्डो ने बाइसिकल किक लगाकर गोल्डन गोल दागा। ये गोल अविश्वसनीय था। रोनाल्डो का यह गोल इस कदर हैरतअंगेज था कि कोई देखने वाला इसे देख अपने दांतों तले अंगुली चबा ले। मैच के बाद रोनाल्डो ने कहा, "शायद ये मेरा सबसे बेहतरीन गोल है। मैंने बहुत ऊंची छलांग लगाई। मैं ऐसा करने की लंबे समय से सोच रहा था, लेकिन परिस्थितियां नहीं बन पा रही थीं। ये गोल हमेशा याद रहेगा। मुझे बचपन से ही जुवेंट्स पसंद था। मेरे लिए बजाई गईं तालियां हमेशा याद रहेंगी।"

 

 

 

मीडिया में भी जमकर तारीफ
मीडिया में भी रोनाल्डो के इस हैरतअंगेज गोल की खूब चर्चा है। अमेरिका के समाचार पत्र द डेली एस्टोरियन ने रोनाल्डो के इस कारनामे पर हेडिंग दी "वट प्लेनेट डिड यू कम फ्रॉम?" हेडिंग दी। स्पेन के समाचार पत्र मार्का ने इसे अपने कवर पर "द गोल" टाइटल दिया। समाचार पत्र ने अंदर रोनाल्डो को "डी स्टेफानो 2.0" टाइटल देकर इस बात को भी हाई लाइट किया है कि रियल मैड्रिड की टीम जुवेंटस से 1962 से नहीं हारी है। इटली के न्यूज पेपर ने रोनाल्डो को मंगल ग्रह का निवासी बताया। वहीं फुटबॉल की कई पूर्व खिलाड़ी भी रोनाल्डो के इस गोल के कायल हो गए है। रोनाल्डो की ही टीम के पूर्व खिलाड़ी अल्वारो अर्बेलोआ ट्वीट कर लिखा, "अब क्रिस्टियानो रोनाल्डो मंगल ग्रह के लोगों से भी फुटबॉल खेल सकते हैं। यहां (धरती) उन्होंने सब कुछ हासिल कर लिया है।"

Created On :   4 April 2018 5:14 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story