IPL 2020: दिल्ली कैपिटल्स ने वोक्स की जगह एनरिच नॉर्टजे को टीम में किया शामिल

Delhi Capitals add Enrich Nortje to the squad in place of Vox
IPL 2020: दिल्ली कैपिटल्स ने वोक्स की जगह एनरिच नॉर्टजे को टीम में किया शामिल
IPL 2020: दिल्ली कैपिटल्स ने वोक्स की जगह एनरिच नॉर्टजे को टीम में किया शामिल

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) फ्रेंचाइजी दिल्ली कैपिटल्स ने दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज एनरिच नॉर्टजे के साथ करार करने की मंगलवार को घोषणा की। नॉर्टजे अब इंग्लैंड के तेज गेंदबाज क्रिस वोक्स की जगह लेंगे। वोक्स ने इंग्लिश सीजन के लिए खुद को फिट रखने के लिए आईपीएल के 13वें सीजन से अपना नाम वापस ले लिया था। हालांकि कोविड-19 महामारी के बाद क्रिकेट से फिर से शुरू होने के बाद वह अब तक टीम से नहीं जुड़ पाए हैं।

नॉर्टजे इससे पहले पिछले सीजन में कोलकाता नाइट राइडर्स टीम का हिस्सा थे। लेकिन कंधे की चोट के कारण उन्हें आईपीएल में पदार्पण करने का मौका नहीं मिला था। नॉर्टजे ने एक आधिकारिक बयान में कहा, पिछले सीजन काफी अच्छा प्रदर्शन करने वाली फ्रेंचाइजी दिल्ली से जुड़ने को लेकर मैं काफी उत्सुक हैं। उन्होंने आगे कहा, टीम में मौजूद युवा और अनुभवी खिलाड़ियों के मिश्रण और बेहतरीन कोचिंग सेटअप के कारण यह मेरे लिए सी3खने का अच्छा मौका होगा। दिल्ली मैनेजमेंट द्वारा मुझे यह मौके देने के लिए मैं उनका आभारी हूं।

26 वर्षीय नॉर्टजे ने 2019 में भारत के खिलाफ टेस्ट पदार्पण किया था। उन्होंने छह टेस्ट मैचों में 19, सात वनडे मैचों में 14 और तीन टी 20 मैचों में दो विकेट लिए हैं। आईपीएल का 13वां सीजन इस बार यूएई में 19 सितंबर से शुरू हो रहा है। टूनार्मेंट का आयोजन यूएई के तीन मैदानों-अबू धाबी, दुबई और शारजाह में किया जाएगा। इसका फाइनल 19 सितंबर को होगा।

Created On :   18 Aug 2020 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story