दिल्ली हारे या जीते, उसे अपने खिलाड़ी नहीं बदलने चाहिए : बांगर

Delhi should lose or win, they should not change their players: Bangar
दिल्ली हारे या जीते, उसे अपने खिलाड़ी नहीं बदलने चाहिए : बांगर
दिल्ली हारे या जीते, उसे अपने खिलाड़ी नहीं बदलने चाहिए : बांगर
हाईलाइट
  • दिल्ली हारे या जीते
  • उसे अपने खिलाड़ी नहीं बदलने चाहिए : बांगर

डिजिटल डेस्क, दुबई। पूर्व भारतीय बल्लेबाज संजय बांगर का मानना है कि दिल्ली कैपिटल्स के पास शानदार प्रतिभाशाली खिलाड़ियों की एक टीम है और वो चाहे आईपीएल-13 खिताब जीते या हारे, उन्हें अपने खिलाड़ियों को अपने पास ही रखना चाहिए। दिल्ली कैपिटल्स पहली बार आईपीएल के फाइनल में पहुंची है और मंगलवार शाम को खिताब के लिए उसका सामना मुंबई इंडियंस से होगा।

बांगर ने स्टार स्पोटर्स के क्रिकेट कनेक्टेड कार्यक्रम में कहा, दिल्ली को सतर्क रहना होगा। उनके पास प्रतिभाशाली खिलाड़ियों का एक शानदार टीम है और उन्हें उनके साथ बने रहना चाहिए, भले ही वो खिताब जीते या नहीं। वे इसके करीब आ रहे हैं, यह बहुत दूर नहीं है। उन्होंने कहा, अगर वे खिलाड़ियों में वही विश्वास दिखाते हैं, जोकि उनके पास है, तो मुझे लगता है कि चैंपियनशिप उनके आसपास ही है।

बांगर ने कहा, जब खिलाड़ियों को नीलामी में चुना जाता है तो आपके पास उस तरह का तत्व हो सकता है। जब खिलाड़ियों का ट्रेड किया जाता है, तो इसका मतलब है कि टीम की ओर से खिलाड़ी को रिहा करने की एक स्पष्ट रणनीति है और जो टीम उस खिलाड़ी को खरीद रही है, उस खिलाड़ी को किस तरह की भूमिका निभानी है, जो विशेष खिलाड़ी को निभानी है।

Created On :   10 Nov 2020 10:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story