IPL करार के कारण पीटरसन से जलते थे इंग्लैंड के खिलाड़ी : वॉन

England players jealous of Peterson due to IPL deal: Vaughan
IPL करार के कारण पीटरसन से जलते थे इंग्लैंड के खिलाड़ी : वॉन
IPL करार के कारण पीटरसन से जलते थे इंग्लैंड के खिलाड़ी : वॉन

डिजिटल डेस्क, लंदन। माइकल वॉन ने बताया है कि केविन पीटरसन के इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में बड़े करार के कारण इंग्लैंड के कई खिलाड़ी उनसे जलते थे। 2009 में पीटरसन को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने 1,550 डालर में खरीदा था और इसी के साथ वह हमवतन एंड्रयू फ्लिंटॉफ के साथ संयुक्त रूप से सबसे ज्यादा रकम पाने वाले आईपीएल खिलाड़ी बन गए थे।

वॉन ने फॉक्सस्पोटर्स को दिए इंटरव्यू में कहा, मुझे लगता है कि उस समय खिलाड़ियों को काफी जलन हो रही थी और अब हालांकि खिलाड़ी इसे मना करेंगे, लेकिन मुझे लगता है कि यह वो समय था जब पीटरसन को बड़ा आईपीएल अनुबंध मिला था। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने कहा, टीम में कई तरह की बातें और अफवाहें थीं। ग्रैम स्वान, जेम्स एंडरसन, टिम ब्रेसनेन, स्टुअर्ट ब्रॉड और मैट प्रायर का एक ग्रुप था। ऐसी खबरें थी कि यह लोग एक तरफ हैं और केविन अलग और अकेले हैं।

वॉन ने कहा, केविन आईपीएल जाना चाहते थे और यहीं से यह सब शुरू हुआ और तभी समूह बन गए। केविन का कहना था कि वह इसलिए खेलना चाहते हैं कि इससे वनडे टीम को फायदा होगा और सभी वनडे खिलाड़ियों को वहां खेलने का मौका मिलेगा। लेकिन उनको लगता था कि वह सिर्फ पैसे के लिए जा रहे हैं। उनको बड़ा करार मिला था जबकि बाकियों को यह नहीं मिलता। वॉन ने बताया, यह काफी हद तक केविन और पूरी टीम के बीच का विवाद का कारण बन गया था।

 

Created On :   23 April 2020 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story