फिडेल एडवर्डस हैम्पशायर के लिए नहीं खेलेंगे 2020 सीजन

Fidel Edwards wont play for Hampshire 2020 season
फिडेल एडवर्डस हैम्पशायर के लिए नहीं खेलेंगे 2020 सीजन
फिडेल एडवर्डस हैम्पशायर के लिए नहीं खेलेंगे 2020 सीजन

डिजिटल डेस्क, लंदन। वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज फिडेल एडवर्डस इंग्लिश काउंटी हैम्पशायर के लिए 2020 सीजन में नहीं खेलेंगे। वह हालांकि 2021 सीजन में टेस्टीमोनियल मैच के लिए टीम के साथ जुड़ेंगे। एड्वर्डस ने 2015 में कोलपैक खिलाड़ी के तौर पर क्लब का दामन थामा था और अपने पदार्पण सीजन में आठ मैचों में 45 प्रथम श्रेणी विकेट लिए थे।

क्लब ने एक बताया, कोविड-19 के कारण उपजी स्थिति के चलते एडवर्डस और उनके प्रबंधन के साथ मिलकर आम सहमित से यह फैसला लिया गया है। इस महामारी ने उन खिलाड़ियों की उपलब्धता को लेकर परेशानी खड़ी कर दी है जो स्थायी तौर पर इंग्लैंड में नहीं रहते। उन्होंने कहा, इसी कारण कोलपैक खिलाड़ी को लेकर स्थिति 2021 से बदल जाएगी, और हो सकता है कि वह हैम्पशायर के साथ अपना अंतिम मैच खेल चुके हों।

हैम्पशायर के क्रिकेट निदेशक जाइल्स व्हाइट ने कहा है, हालात ने फिडेल के वापस न आने को लेकर साजिश की है, और दुख की बात यह है कि, हो सकता कि उन्होंने क्लब के साथ अपना आखिरी मैच खेल लिया हो। निजी तौर पर मैं एडवर्डस और उनका जो प्रभाव रहा है उसके बारे में ज्यादा नहीं बोल सकता। वह अपने पूरे करियर में शानदार खिलाड़ी रहे हैं, लेकिन सबसे ज्यादा हालिया दौर में हमारे साथ।

एडवर्डस ने कहा, यह दुखद है कि इस महामारी के कारण हैम्पशायर में मेरा करियर खत्म लग रहा है, लेकिन याद रखने और जश्न मनाने के लिए हैम्पशायर में बिताए दिन काफी हैं। उन्होंने कहा, मुझे उम्मीद है कि यह मेरे लिए और काउंटी क्रिकेट के लिए न हो, लेकिन अभी तो मुझे हैम्पशायर की जर्सी पहनने को लेकर गर्व है और मैं 2021 में टेस्टीमोनियल मैच के लिए उत्सुक हूं।

 

Created On :   1 Aug 2020 8:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story