कोरोना प्रोटोकाल तोड़ने के आरोपों के बीच रोहित समेत पांचों प्लेयर्स टीम के साथ ही जाएंगे सिडनी, कल दोपहर भरेंगे उड़ान

Full Indian squad, including isolated five, travelling to Sydney together
कोरोना प्रोटोकाल तोड़ने के आरोपों के बीच रोहित समेत पांचों प्लेयर्स टीम के साथ ही जाएंगे सिडनी, कल दोपहर भरेंगे उड़ान
कोरोना प्रोटोकाल तोड़ने के आरोपों के बीच रोहित समेत पांचों प्लेयर्स टीम के साथ ही जाएंगे सिडनी, कल दोपहर भरेंगे उड़ान

डिजिटल डेस्क, मेलबर्न। बायो बबल तोड़ने के आरोपों के बीच रोहित शर्मा समेत पांचों भारतीय खिलाड़ी पूरी टीम के साथ तीसरे टेस्ट के लिए सोमवार को सिडनी रवाना होंगे। बीसीसीआई के एक अधिकारी ने कहा, यदि आप क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के स्टेटमेंट को ध्यान से पढ़ेंगे, तो उन्होंने कभी नहीं कहा कि यह एक उल्लंघन है। उन्होंने कहा कि वे यह निर्धारित करना चाहते हैं कि क्या यह उल्लंघन है। इसलिए टीम के साथ सिडनी जाने वाले इन पांच खिलाड़ियों पर कोई प्रतिबंध नहीं है। पूरी टीम कल दोपहर उड़ान भर रही है।

भारत के पांच क्रिकेटर- रोहित शर्मा, ऋषभ पंत, शुभमन गिल, नवदीप सैनी और पृथ्वी शॉ का एक वीडियो सामने आया था जिसके बाद जिसके आधार पर उनपर बायो-सिक्योरिटी प्रोटोकॉल्स का उल्लंघन का आरोप लग रहा है। इस वीडियो में पांचों क्रिकेटर मेलबर्न में एक बीबीक्यू रेस्टोरेंट के सिक्रेट किचन में दिखाई दे रहे हैं, जबकि इजाजत सिर्फ बाहर बैठकर खाने की है। सिडनी मॉर्निग हेराल्ड और द एज से रेस्टोरेंट के स्टाफ ने इस बात की पुष्टि की है कि खिलाड़ियों ने रेस्टोरेंट का दौरा किया और अंदर बैठे।

नवलदीप सिंह नाम के एक भारतीय प्रशंसक ने सोशल मीडिया पर इसका वीडियो पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने भारतीय खिलाड़ियों का 118.69 डालर के बिल का भुगतान किया।  नवलदीप ने वीडियो के साथ लिखा, उन्हें पता नहीं था कि उनका बिल किसने दिया.. अपने सुपरस्टार्स के लिए मैं इतना तो कर ही सकता हूं। नवलदीप ने कहा, जब उन्हें पता चला कि मैंने बिल दे दिया है तो रोहित ने कहा कि भाईजी पैसे ले लो यार अच्छा नहीं लगता। मैंने कहा नहीं सर, मैं दूंगा। पंत ने मुझे गले लगाया और कहा कि फोटो तभी होगी जब पैसे वापस लोगे। मैंने कहा नहीं भाई नहीं होगा। आखिर में सभी ने फोटो खिंचवाई। मजा आ गया यार।

बता दें कि भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टेस्ट 7 जनवरी से खेला जाना है। इन पांचों प्लेयर्स पर बायो-बबल नियम तोड़ने के आरोपों की जांच चल रही है। चार टेस्ट मैचों की सीरीज का आखिरी मैच 15 जनवरी से ब्रिस्बेन में खेला जाना है। चार टेस्ट मैचों की सीरीज में अब तक ऑस्ट्रेलिया और भारत ने एक- एक मैच जीते हैं। पहला टेस्ट मैच ऑस्ट्रेलिया ने 8 विकेट से जीता था। वहीं, बॉक्सिंग टेस्ट मैच में टीम इंडिया ने शानदार वापसी करते हुए ऑस्ट्रेलिया को 8 विकेट से हराया था।

Created On :   3 Jan 2021 3:56 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story