IPL-2020: धोनी के नंबर-7 पर खेलने से खुश नहीं है गंभीर

Gambhir is not happy with Dhoni playing at No.7
IPL-2020: धोनी के नंबर-7 पर खेलने से खुश नहीं है गंभीर
IPL-2020: धोनी के नंबर-7 पर खेलने से खुश नहीं है गंभीर
हाईलाइट
  • धोनी के नंबर-7 पर खेलने से खुश नहीं है गंभीर

डिजिटल डेस्क, शरजाह। भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर को लगता है कि चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेले गए मैच में ऊपरी क्रम में बल्लेबाजी करनी चाहिए थी। राजस्थान ने मंगलवार को खेले गए मैच में चेन्नई को 16 रनों से हरा दिया। राजस्थान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में सात विकेट के नुकसान पर 216 रन बनाए थे। चेन्नई 20 ओवरों में 200 रनों पर ही ढेर हो गई थी।

ईएसपीएन क्रिकइंफो ने गंभीर के हवाले से लिखा, ईमानदारी से कहूं तो मैं हैरान था। धोनी नंबर-7 पर? और गायकवाड़ को उनसे पहले भेजा जा रहा है, सैम कुरैन को उनसे पहले भेजा जा रहा है। मुझे यह समझ में नहीं आया। आपको तो आगे से टीम का नेतृत्व करना चाहिए। यह वो नहीं है जिसे आप कह सकें की वह आगे रहकर टीम की कप्तानी कर रहे हैं। 217 रनों का पीछा करते हुए नंबर-7 पर खेलना? मैच खत्म हो गया था। फाफ डु प्लेसिस शायद अकले लड़ रहे थे। डु प्लेसिस और धोनी ने अंत में कोशिश की, लेकिन टीम को जीत नहीं दिला सके।

गंभीर ने कहा, हां, आप धोनी द्वारा आखिरी ओवर में लगाए गए तीन छक्कों की बात कर सकते हैं, लेकिन ईमानदारी से कहूं तो इसका कोई मतलब नहीं था। वह सिर्फ उनके रन थे। अगर कोई और कप्तान यह करता, नंबर-7 पर आकर बल्लेबाजी करता तो उनकी काफी आलोचना होती। गंभीर ने कहा, वो धोनी हैं। शायद इसलिए लोग उनके बारे में बात नहीं कर रहे हैं। जब आपके पास सुरेश रैना नहीं हैं तो आप सैम कुरैन को बेहतर बताना चाहते हैं। आप यह बताना चाहता हैं, मुरली विजय, ऋतुराज गायकवाड़, कुरैन, केदार जाधव, फाफ डु प्लेसिस, आपसे बेहतर हैं।

Created On :   23 Sep 2020 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story