गंभीर ने अफरीदी को दिया करारा जवाब, फिर ताजा हुई पुरानी ‘दुश्मनी’

Gautam Gambhir says UN is Under Nineteeen for Shahid Afridi .
गंभीर ने अफरीदी को दिया करारा जवाब, फिर ताजा हुई पुरानी ‘दुश्मनी’
गंभीर ने अफरीदी को दिया करारा जवाब, फिर ताजा हुई पुरानी ‘दुश्मनी’

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली।  पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी के कश्मीर को लेकर दिए गए बयान पर गौतम गंभीर ने करारा जवाब दिया है। टीम के इस पूर्व सलामी बल्लेबाज गंभीर ने शाहिद अफरीदी के बयान का मजाक उड़ाते हुए कहा कि अफरीदी ने जिस तरह का बयान दिया है, उसके आधार पर वो अपरिपक्व व्यक्ति हैं। मीडिया को अफरीदी के बयान को गंभीरता से नहीं लेना चाहिए। 

‘नो बॉल पर आउट होने का जश्न मना रहे अफरीदी’

गौतम गंभीर ने कहा शाहिद को जवाब देने के लिए उसी ट्विटर का सहारा लिया जिसके जरिए शाहिद ने अपना कश्मीरी प्रेम जाहिर किया। गंभीर ने कहा कि शाहिद अफरीदी के ट्वीट पर रिएक्शन के लिए उनके पास मीडिया के फोन आए। जिसके बाद उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए अफरीदी के बयान पर प्रतिक्रिया दी। गंभीर ने ट्विटर पर लिखा कि अफरीदी सिर्फ यूएन की ओर देख रहे है, जिसका मतलब ये है कि उनके शब्दकोश में अंडर-19 है, मीडिया को अफरीदी के बयान को हल्के में ही लेना चाहिए क्योंकि शाहिद अफरीदी नो बॉल पर आउट होने का जश्न मना रहे हैं। 

अफरीदी का कश्मीर पर ट्वीट

इससे पहले अफरीदी ने ट्वीट किया था कि भारत अधिकृत कश्मीर में मौजूदा स्थिति चिंताजनक और भयानक है,दमनकारी शासक दृढ़ संकल्प और स्वतंत्रता की आवाज को दबाने के लिए निर्दोर्षों को गोली मार रहे हैं। हैरान हूं कि यूएन और अन्य अंतर्राष्ट्रीय संस्थाएं कहां हैं ? और वे इस खूनी खेल को रोकने के लिए प्रयास क्यों नहीं करते.

ये ‘दुश्मनी’ पुरानी है !

ये पहली बार नहीं है जब गौतम गंभीर और शाहिद अफरीदी में सीधी टक्कर हुई है, दोनों जब अपनी-अपनी टीमों के लिए खेलते थे तब भी दोनों के बीच मैदान पर टक्कर हो चुकी है। कानपुर में हुए एक वन-डे के दौरान गंभीर और अफरीदी में जमकर बहस हुई थी और दोनों एक दूसरे से भिड़ गए थे तब भी गंभीर ने अफरीदी को मुंहतोड़ जवाब दिया था। 

Created On :   4 April 2018 3:41 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story