ऑस्ट्रेलियाई टी20 सीरीज के लिए गुणथिलाका और कुसल मेंडिस की श्रीलंकाई टीम में वापसी

Gunathilaka and Kusal Mendis return to Sri Lankan squad for Australian T20 series
ऑस्ट्रेलियाई टी20 सीरीज के लिए गुणथिलाका और कुसल मेंडिस की श्रीलंकाई टीम में वापसी
क्रिकेट ऑस्ट्रेलियाई टी20 सीरीज के लिए गुणथिलाका और कुसल मेंडिस की श्रीलंकाई टीम में वापसी
हाईलाइट
  • चोट के कारण एंजेलो मैथ्यूज को भी आराम दिया गया है

डिजिटल डेस्क, कोलंबो सलामी बल्लेबाज दनुष्का गुणाथिलाका और कुसल मेंडिस दोनों पर पिछले साल इंग्लैंड दौरे के दौरान कोरोना प्रोटोकॉल तोड़ने पर एक साल का प्रतिबंध लगा था, जिसके बाद अब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज के लिए श्रीलंकाई टीम में वापसी की है। हालांकि, उसी दौर पर विकेटकीपर-बल्लेबाज निरोशन डिकवेला अपराध के लिए निलंबित किए गए तीसरे खिलाड़ी को शामिल नहीं किया गया है। श्रीलंका अपने अभियान की शुरुआत 11 फरवरी को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में करेगा।

इसके अलावा, भानुका राजपक्षे, जिन्होंने पिछले साल संयुक्त अरब अमीरात में आईसीसी टी20 विश्व कप के दौरान मध्य क्रम में खेला था, उनको फिटनेस चिंताओं के कारण बाहर रखा गया है। टी20 विश्व कप टीम के एक अन्य सदस्य धनंजय डी सिल्वा ने भी अपनी जगह गंवा दी है।

ईएसपीएनक्रिकइन्फो के अनुसार, श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) ने सीमर नुवान तुषारा, शीर्ष क्रम के बल्लेबाज जेनिथ लियानागे और सलामी बल्लेबाज कामिल मिशारा के रूप में अनकैप्ड खिलाड़ियों को टीम में शामिल किया है। तुषारा ने लंका प्रीमियर लीग (एलपीएल) में शीर्ष तीन विकेट लेने वालों की सूची में आठ मैचों में 8.11 की इकॉनमी रेट के साथ 12 विकेट लिए थे, जबकि लियानागे ने चार एलपीएल मैचों में 120 की स्ट्राइक रेट से 108 रन बनाए।

चोट के कारण एंजेलो मैथ्यूज को भी आराम दिया गया है।

श्रीलंका टी20 टीम :

दासुन शनाका (कप्तान), चरित असलंका, अविष्का फर्नांडो, पथुम निसंका, दनुष्का गुणथिलाका, कुसल मेंडिस, दिनेश चांदीमल, चमिका करुणारत्ने, जेनिथ लियानागे, कामिल मिशारा, रमेश मेंडिस, वानिन्दु हसरंगा, लाहिरु कुमारा, नुवान तुषारा, दुष्मंथा चमीरा, बिनुरा फर्नांडो, महेश थीक्षाना, जेफरी वांडरसे, प्रवीण जयविक्रमा और शिरन फर्नांडो।

आईएएनएस 

Created On :   26 Jan 2022 8:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story