क्रिकेट: हरभजन सिंह ने कहा- अभी भी टीम इंडिया के लिए टी-20 खेलने को तैयार हूं

क्रिकेट: हरभजन सिंह ने कहा- अभी भी टीम इंडिया के लिए टी-20 खेलने को तैयार हूं

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के अनुभवी ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह 39 साल के होने के बावजूद टीम में वापसी करना चाहते हैं। हरभजन ने कहा कि वह IPL खेल रहे हैं और अच्छा प्रदर्शन भी कर रहे हैं। इसलिए देश के लिए टी-20 खेल सकते हैं। बता दें कि IPL में हरभजन सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले संयुक्त रूप से तीसरे गेंदबाज हैं। उन्होंने अभी तक 150 विकेट अपने नाम किए हैं। हरभजन ने टीम इंडिया के लिए अपना आखिरी मैच 2016 में एशिया कप में खेला था।

हरभजन ने कहा, मैं टीम इंडिया के लिए खेलने को तैयार हूं। अगर मैं IPL में अच्छी गेंदबाजी कर सकता हूं.. जो गेंदबाजों के लिए काफी मुश्किल है। क्योंकि मैदान काफी छोटे होते हैं, और दुनिया के सभी बड़े खिलाड़ी IPL में खेलते हैं। उनके खिलाफ गेंदबाजी करना चुनौतीपूर्ण होता है। अगर आप उनके खिलाफ IPL में अच्छा कर सकते हो तो इंटरनेशनल क्रिकेट में भी अच्छा कर सकते हो।

चयनकर्ता मुझे नजरअंदाज कर रहे हैं
39 साल के इस खिलाड़ी ने कहा कि वह इस बात से काफी दुखी हैं कि IPL में अच्छा करने के बाद भी चयनकर्ता उन्हें नजरअंदाज कर रहे हैं। उन्होंने कहा, वो लोग मेरी तरफ नहीं देख रहे हैं, क्योंकि उन्हें लगता है कि मैं काफी बूढ़ा हो चुका हूं। साथ ही मैं घरेलू क्रिकेट नहीं खेल रहा। बीते 4-5 साल में उन्होंने मेरी तरफ देखा भी नहीं है। जबकि मैं IPL में काफी अच्छा कर रहा हूं, विकेट ले रहा हूं और मेरे साथ मेरे रिकॉर्ड हैं।

Created On :   25 May 2020 9:47 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story