हैदराबाद एफसी ने डूरंड कप के लिए 27 सदस्यीय टीम का किय ऐलान

Hyderabad FC announces 27-man squad for Durand Cup
हैदराबाद एफसी ने डूरंड कप के लिए 27 सदस्यीय टीम का किय ऐलान
फुटबॉल हैदराबाद एफसी ने डूरंड कप के लिए 27 सदस्यीय टीम का किय ऐलान
हाईलाइट
  • हैदराबाद एफसी ने डूरंड कप के लिए 27 सदस्यीय टीम का किय ऐलान

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। हैदराबाद एफसी ने 16 अगस्त से शुरू होने वाले डूरंड कप के लिए इंफाल जाने वाली 27 सदस्यीय टीम का ऐलान किया है। एचएफसी ने इंडियन सुपर लीग विजेता कोच मनोलो मार्केज के नेतृत्व में एक मजबूत टीम का निर्माण किया है, जो डूरंड कप के 131वें सीजन में एक युवा टीम के साथ शामिल है।

टीम में कुछ नए चेहरों के साथ, एचएफसी के पास डूरंड कप अभियान के लिए अपने सभी छह विदेशी खिलाड़ी भी होंगे, जहां उन्हें ग्रुप सी में शामिल किया गया है।

डूरंड कप का 131वां सीजन एक विस्तारित प्रारूप में खेला जाएगा, जिसमें 20 टीमें खेल के सबसे प्रतिष्ठित टूनार्मेंटों में से एक में मुकाबला करने के लिए तैयार हैं। 20 टीमों में पांच आई-लीग टीमें और सभी 11 आईएसएल टीमों के साथ सर्विसेज की चार टीमें शामिल हैं, जिसमें मैच तीन अलग-अलग शहरों में खेले जाने हैं।

ग्रुप चरण में हैदराबाद का सामना आईएसएल की साथी चेन्नईयन एफसी के साथ नेरोका एफसी, टीआरएयू एफसी और आर्मी रेड फुटबॉल टीम से होगा, जो एक ही ग्रुप में शामिल हैं। ग्रुप सी के मैच इंफाल के खुमान लम्पक स्टेडियम में खेले जाएंगे। पश्चिम बंगाल में साल्ट लेक स्टेडियम और किशोर भारती स्टेडियम और गुवाहाटी, असम में इंदिरा गांधी एथलेटिक स्टेडियम प्रतियोगिता में ग्रुप स्टेज के बाकी मैचों का आयोजन होगा।

ग्रुप चरण 5 सितंबर तक चलेगा, जिसमें प्रत्येक ग्रुप की शीर्ष दो टीमें क्वार्टर फाइनल के लिए क्वालीफाई करेंगी। हैदराबाद एफसी टीम 22 अगस्त को टीआरएयू एफसी के खिलाफ अपने शुरूआती मैच से पहले इस सप्ताह के अंत में इंफाल के लिए रवाना होगी।

ये है एचएफसी की पूरी टीम:

गोलकीपर: लक्ष्मीकांत कट्टिमणि, गुरमीत सिंह, लालबियाखलुआ जोंगटे और अमन कुमार साहनी।

डिफेंडसर्: चिंगलेनसाना कोन्शम, ओदेई ओनाइंडिया, निम दोरजी तमांग, आकाश मिश्रा, मनोज मोहम्मद, सोयल जोशी और एलेक्स साजी।

मिडफील्डर: जोआओ विक्टर, मोहम्मद यासिर, स्वीडन फर्नांडीस, साहिल तवोरा, लालचुंगनुंगा छंगटे, हितेश श्रमा, हलीचरण नरजारी, बोरजा हरेरा, निखिल पुजारी, अब्दुल रबीह और मार्क जोथानपुइया।

स्ट्राइकसर्: जोएल चियानिस, आरेन डिसिल्वा, बाथोर्लोम्यू ओगबेचे, रोहित डानू और जेवियर सिवेरियो।

हैदराबाद एफसी कार्यक्रम , ग्रुप सी

मैच 1: 22 अगस्त - दोपहर 3:00 बजे बनाम टीआरएयू एफसी

मैच 2: 26 अगस्त - दोपहर 3:00 बजे बनाम चेन्नईयन एफसी

मैच 3: 30 अगस्त - दोपहर 3:00 बजे बनाम नेरोका एफसी

मैच 4: 3 सितंबर - दोपहर 3:00 बजे बनाम आर्मी रेड एफसी

सभी मैच इंफाल के खुमान लंपक स्टेडियम में खेले जाएंगे।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   16 Aug 2022 2:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story