comScore

मेरे अंदर अभी बहुत खेल बचा हुआ है : हर्ट

July 01st, 2020 10:01 IST
मेरे अंदर अभी बहुत खेल बचा हुआ है : हर्ट

हाईलाइट

  • मेरे अंदर अभी बहुत खेल बचा हुआ है : हर्ट

डिजिटल डेस्क, लंदन। इंग्लैंड के गोलकीपर जोए हर्ट अपने पेशेवर करियर में पहली बार बिना किसी क्लब के साथ हैं। लेकिन उनका मानना है कि उनके अंदर अभी भी इस खेल को देने के लिए बहुत बचा है और जल्द ही वह एक सही मैच खोज निकालेंगे। इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) क्लब बर्नले ने अपने गोलकीपर हर्ट के करार को आगे नहीं बढ़ाया है। हर्ट का बर्नले के साथ जारी करार इस महीने के बाद समाप्त हो जाएगा।

हर्ट ने बीबीसी को दिए साक्षात्कार में कहा, मुझे प्रीमियर लीग में पिछले 18 महीने बैंच पर बैठना पड़ा और यह मुझे परिभाषित या परेशान करने वाला नहीं है। 33 वर्षीय गोलकीपर ने कहा, मुझे याद है कि मैं कौन हूं। मुझे याद है कि मैं अपने लॉकल संडे लीग टीम के लिए खेल रहा हूं और श्रेवस्बरी टाउन फस्र्ट टीम में जगह बनाने की कोशिश कर रहा हूं। आपको चीजों को सही दिशा में रखने की जरूरत है।

मैनचेस्टर सिटी के पूर्व गोलकीपर ने कहा, फुटबाल में आपके बारे में बहुत कुछ कहा जा सकता है। लेकिन आपको खुद की आलोचना पर मजबूत होना चाहिए। विश्लेषण करें कि आप क्या कर रहे हैं और इसके साथ सहज रहें। उन्होंने कहा, हो सकता है कि बाहर से लोग सोच रहे हों कि यह घबराहट का समय है। लेकिन अंदर से यह समय आगे बढ़ने और सभी अवसरों को देखने का है।

हर्ट ने कहा, मैं इस भ्रम में नहीं हूं कि रियल मैड्रिड मेरे पास आने वाली कोटरेइस को बाहर निकालो और मुझे टीम में अंदर लाओ। लेकिन मेरे पास अभी देने के लिए बहुत कुछ है। हर्ट 2018 में मैनचेस्टर सिटी को छोड़कर बर्नले क्लब से जुड़े थे। हाल के समय में वह फस्र्ट टीम में जगह बनाने में विफल रहे हैं। हर्ट ने हाल में कहा था कि नंबर-1 गोलकीपर होने के बावजूद नए कोच पेप गुआर्डियोला द्वारा उन्हें टीम से बाहर करने का मामला उनके करियर का सबसे खराब दौर था।

कमेंट करें
DCEoU