आने वाले आई-लीग में अपनी छाप छोड़ना चाहता हूं : सुमीत पस्सी

I want to make my mark in the upcoming I-League: Sumit Passi
आने वाले आई-लीग में अपनी छाप छोड़ना चाहता हूं : सुमीत पस्सी
आने वाले आई-लीग में अपनी छाप छोड़ना चाहता हूं : सुमीत पस्सी
हाईलाइट
  • आने वाले आई-लीग में अपनी छाप छोड़ना चाहता हूं : सुमीत पस्सी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। स्ट्राइकर सुमित पस्सी आने वाले आई-लीग सीजन में अपनी छाप छोड़ना चाहते हैं। 2016 में राष्ट्रीय फुटबाल टीम के लिए पदार्पण करने वाले सुमित आई-लीग में पंजाब एफसी के लिए खेलते नजर आएंगे। उनकी कोशिश इस सीजन अच्छा प्रदर्शन कर भारतीय टीम में वापसी करने की होगी। पस्सी ने आई-लीग डॉट ओरजी से बात करते हुए कहा, राष्ट्रीय टीम के लिए खेलना गर्व की बात है और भारतीय टीम के साथ पदार्पण करना सपने के सच होने जैसा था। मैं इस सीजन अपनी छाप छोड़ना चाहता हूं और एक बार फिर सीनियर टीम में जगह बनाना चाहता हूं।

आई-लीग का नया सीजन अगले साल नौ जनवरी से शुरू हो रहा है। पंजाब ने इस महीने से कोलकाता में कोच कर्टिस फ्लेमिंग के मार्गदर्शन में अभ्यास करना शुरू कर दिया है। सुमित ने कहा, नई टीम के साथ ट्रेनिंग करना शानदार है। तैयारी अपने जोरों पर है। पंजाब का सेटअप काफी पेशेवर है इसलिए मैं इनके साथ करार करने के लिए उत्सुक था। मैं इस टीम के साथ लीग जीतना चाहता हूं। कोविड-19 के कारण लगे लॉकडाउन के बाद से फुटबाल नहीं हुई है और खिलाड़ी अब लंबे अरसे बाद मैदान पर लौटे हैं।

सुमित ने कहा, फुटबाल लंबे अंतराल बाद वापस आई है ऐसा लगता है कि हमें अपना आखिरी मैच खेले हुए जमाना हो गया। मैं अपने आप को भाग्यशाली समझता हूं कि आई-लीग इस चुनौतीपूर्ण माहौल में भी आयोजित की जा रही है। यह हम खिलाड़ियों के लिए काफी अहम है। हम अपने करियर में एक अहम सीजन गंवाना नहीं चाहते। जिन लोगों ने इसे संभव बनाया है, मैं उन्हें धन्यवाद देना चाहता हूं।

Created On :   19 Nov 2020 12:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story