भारतीय टीम के ट्रेनर परमार एनसीए में पांड्या, भुवनेश्वर और धवन के साथ करेंगे काम

Indian team trainer Parmar will work with Pandya, Bhubaneswar and Dhawan in NCA
भारतीय टीम के ट्रेनर परमार एनसीए में पांड्या, भुवनेश्वर और धवन के साथ करेंगे काम
भारतीय टीम के ट्रेनर परमार एनसीए में पांड्या, भुवनेश्वर और धवन के साथ करेंगे काम
हाईलाइट
  • भारतीय टीम के ट्रेनर परमार एनसीए में पांड्या
  • भुवनेश्वर और धवन के साथ करेंगे काम

नई दिल्ली, 21 जनवरी (आईएएनएस)। भारतीय टीम न्यूजीलैंड के लिए रवाना हो चुकी है लेकिन टीम के सहायक ट्रेनर योगेश परमार बेंगलुरू में ही रुक गए हैं और अब वह राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में हार्दिक पांड्या, भुवनेश्वर कुमार और शिखर धवन के साथ उनकी चोटों पर काम करेंगे।

पांड्या जहां अपनी पीठ की समस्या से जूझ रहे हैं वहीं भुवनेश्वर की स्पोटर्स हाíनया की सर्जरी हुई है। धवन को बीते रविवार को आस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए मैच में कंधे में चोट लग गई थी।

टीम प्रबंधन से संबंध रखने वाले सूत्र ने आईएएनएस से कहा कि परमार टीम के साथ न्यूजीलैंड रवाना नहीं हुए हैं क्योंकि वह इन तीनों खिलाड़ियों के साथ एनसीए में अगले 10-15 दिन तक काम करेंगे।

सूत्र ने कहा, परमार ने न्यूजीलैंड की उड़ान नहीं भरी है क्योंकि उनसे अकादमी में रुकने और अगले 10-15 दिन तक इन तीनों खिलाड़ियों के साथ काम करने को कहा गया है। परमार का एनसीए में रुकना खिलाड़ियों के लिए भी अच्छा होगा क्योंकि उन्होंनें पांड्या और भुवनेश्वर की प्रगति को करीब से देखा है और वह उनकी मेडिकल हिस्ट्री के बारे में जानते हैं। दोनों की सर्जरी के समय परमार साथ थे।

भवुनेश्वर नौ जनवरी को लंदन गए थे और 11 जनवरी को स्पोटर्स हाíनया की सर्जरी कराई थी। इसके बाद भुवनेश्वर एनसीए में रिहैब के लिए आए थे।

पांड्या की पीठ की सर्जरी भी ग्रेट ब्रिटेन में हुई थी। उनके साथ भी परमार गए थे। पांड्या ने हालांकि रिहैब के लिए दिल्ली कैपिटल्स के ट्रेनर रजनीकांत सिवागननम की मदद ली थी लेकिन परमार लगतारा पांड्या के संपर्क में थे।

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरभ गांगुली ने हालांकि साफ कर दिया है कि हर खिलाड़ी को एनसीए में रिहैब के लिए आना होगा और अकादमी से अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी के लिए फिटनेस सर्टिफिकेट हासिल करना होगा।

Created On :   21 Jan 2020 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story