IPL 2018 : काउंटी क्रिकेटरों को मोईन अली की चेतावनी, आ रहा है बब्बर शेर

IPL 2018 : Proper big dog coming to County, Moeen Ali on Kohli
IPL 2018 : काउंटी क्रिकेटरों को मोईन अली की चेतावनी, आ रहा है बब्बर शेर
IPL 2018 : काउंटी क्रिकेटरों को मोईन अली की चेतावनी, आ रहा है बब्बर शेर

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। टीम के कप्तान विराट कोहली के काउंटी क्रिकेट से जुड़ने पर इंग्लैंड के ऑलराउंडर मोईन और क्रिस वोक्स का बयान सामने आया है। मोईन अली का कहना है कि सरे काउंटी क्रिकेट टीम के ड्रेसिंग रूम की कुछ धारणाएं जल्द ही टूटने वाली हैं। उन्होंने कहा कि सरे टीम के ड्रेसिंग रूम में जो भी खिलाड़ी ये सोचता है कि वो शेर है तो उसे अपने विचार बदल लेने चाहिए क्योंकि अब बब्बर शेर आ रहा है। 

 

Image result for VIRAT

 

"आ रहा है बब्बर शेर"

मोईन अली से जब विराट कोहली के काउंटी टीम सरे से जुड़ने के बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं सरे टीम के कुछ खिलाड़ियों को जानता हूं और मैं उनसे कहना चाहता हूं कि वो अपने और विराट कोहली के बारे में धारणा बदल लें, क्योंकि वो कोहली के बारे में जैसा सोचते होंगे कोहली वैसे नहीं हैं। साथ ही मोईन ने ये भी कहा कि अगर सरे टीम का कोई खिलाड़ी खुद को शेर मानता है तो वो भी अपने दोबारा विचार कर ले क्योंकि अब बब्बर शेर आ रहा है। आपको बता दें कि सरे टीम में दक्षिण अफ्रीका के मोर्ने मोर्कल, टॉम कुरेन, डीन एल्गर तथा ऑस्ट्रेलिया के मिशेल मार्श और एरॉन फिंच शामिल हैं। 

 

Image result for MOEEN ALI-VIRAT

 

विराट जमीन से जुड़े व्यक्ति 

 

मोईन अली और क्रिस वोक्स ने विराट कोहली को लेकर बनाई जाने वाली आक्रामक छवि को भी नकारा, मोईन अली ने कहा कि लोग विराट को मैदान पर देखकर उसके बारे में धारणा बना लेते हैं कि वह घमंडी है लेकिन वो इससे ठीक विपरीत है। विराट बेहद विनम्र और अच्छा इंसान है, वह हर उस शख्स की इज्जत करता है जो उसे इज्जत देता है। 

 

Image result for CHRIS WOAKES-VIRAT

 

क्रिस वोक्स ने भी मोईन अली की हां में हां मिलाते हुए कहा कि विराट जैसे खिलाड़ी के बारे में हर किसी की अलग अलग अवधारणा हो सकती है लेकिन मुझे लगता है कि वो बेहद जुनूनी है, भावुक मेहनती है। वोक्स ने बताया कि विराट मैदान पर जैसा नजर आता है वो मैदान के बाहर वैसा नहीं है, मैदान के बाहर विराट बेहद शांत चित्त है और आप उससे हर विषय पर बात कर सकते हो, वो जमीन से जुड़ा हुआ व्यक्ति है। 

Created On :   17 May 2018 7:20 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story