आईएसएल-6 : लीग चरण के अंतिम मैच में नॉर्थईस्ट से भिड़ेगी चेन्नइयन

ISL-6: Chennai will face Northeast in the final match of the league stage
आईएसएल-6 : लीग चरण के अंतिम मैच में नॉर्थईस्ट से भिड़ेगी चेन्नइयन
आईएसएल-6 : लीग चरण के अंतिम मैच में नॉर्थईस्ट से भिड़ेगी चेन्नइयन
हाईलाइट
  • आईएसएल-6 : लीग चरण के अंतिम मैच में नॉर्थईस्ट से भिड़ेगी चेन्नइयन

डिजिटल डेस्क, गुवाहाटी। चेन्नइयन एफसी हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के छठे सीजन के अंतिम ग्रुप चरण मैच में आज यहां इंदिरा गांधी एथलेटिक स्टेडियम में नॉर्थईस्ट युनाइटेड एफसी से भिड़ेगी। दो बार की चैंपियन चेन्नइयन प्लेऑफ में पहले ही अपना स्थान पक्का कर चुकी है और इस समय वह 28 अंकों के साथ चौथे नंबर पर है। चेन्नइयन के तीसरे नंबर पर काबिज बेंगलुरु एफसी से दो ही अंक कम हैं।

चेन्नइयन की टीम अगर नॉर्थईस्ट के खिलाफ ड्रॉ खेलकर अंक बांटती है या हारती है तो फिर उसे प्लेऑफ में एफसी गोवा से भिड़ना पड़ेगा। टीम हालांकि यहां पर जीत दर्ज करना चाहेगी ताकि वह प्लेऑफ में एटीके से भिड़ सके। टीम के लिए खतरे की बात यह है कि लुसियन गोइयन, राफेल क्रिवेल्लारो और नेरिजुस व्लास्किस को अब तक तीन-तीन येलो कार्ड मिल चुके हैं और अगर उन्हें यहां भी येलो कार्ड मिलता है तो वे प्लेऑफ मुकाबले से बाहर हो जाएंगे। कोच ओवेन कॉयले इन्हें मैदान पर उतारकर खतरा नहीं लेना चाहेंगे।

दूसरी तरफ, नॉर्थईस्ट युनाइटेड काफी पहले ही प्लेऑफ से बाहर हो चुकी है। टीम को अपने पिछले मुकाबले में हैदराबाद एफसी के हाथों 1-5 से करारी हार का सामना करना पड़ा। नॉर्थईस्ट युनाइटेड की टीम अब अपने घरेलू दर्शकों के सामने जीत के साथ लीग चरण का समापन करना चाहेगी। टीम ने हालांकि अब तक केवल दो ही मैच जीते हैं और पिछले 17 मैचों में केवल 14 ही गोल किए हैं।

 

Created On :   25 Feb 2020 5:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story