comScore

आईएसएल-6 : आज अपने घर में नॉर्थईस्ट से भिड़ेगी मुंबई सिटी

January 31st, 2020 10:40 IST
आईएसएल-6 : आज अपने घर में नॉर्थईस्ट से भिड़ेगी मुंबई सिटी

हाईलाइट

  • आईएसएल-6 : आज अपने घर में नॉर्थईस्ट से भिड़ेगी मुंबई सिटी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मुंबई सिटी एफसी हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के छठे सीजन में आज यहां मुंबई फुटबाल एरेना में नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी की मेजबानी करेगी। मुंबई इस समय अंकतालिका में 20 अंकों के साथ पांचवें नंबर पर है। मुंबई के चौथे नंबर पर काबिज ओडिशा एफसी से एक अंक कम है। अपने पिछले मैच में हैदराबाद एफसी के खिलाफ 1-1 से ड्रॉ खेलने के बाद जॉर्ज कोस्ट की टीम को वापस जीत की पटरी पर लौटने की जरूरत है। मुंबई अब चाहेगी कि वह घर में सीजन की तीसरी जीत दर्ज करके टॉप-4 में अपनी जगह पक्की करे।

मोदु सोगो का इस मैच में फिट होकर लौटने की उम्मीद है। इससे मुंबई की आक्रमण मजबूत होगी। टीम को हालांकि प्रतीक चौधरी की कमी खलेगी। दूसरी तरफ नॉर्थईस्ट यूनाइटेड के लिए इस समय कुछ भी सही नहीं हो रहा है। टीम ने इस सीजन में केवल नौ गोल किए हैं। हाईलैंर्ड्स के नाम से मशहूर इस टीम ने घर के बाहर खेले गए मैचों में अब तक केवल तीन ही गोल दागे हैं। टीम ने घर से बाहर खेले गए पिछले तीन मुकाबलों में एक भी गोल नहीं किया है।

नॉथईस्ट की सबसे बड़ी समस्या उसके खिलाड़ियों का चोटिल होना है। स्टार खिलाड़ी एसामोह जियान पहले ही सीजन से बाहर हो चुके हैं। वहीं चोट के बाद वापसी करने वाले फेडरिको गालेगो अब तक अपने फॉर्म में नहीं लौटे हैं।

रोबर्ट जॉर्नी की देखरेख में खेल रही इस टीम को अगर प्लेऑफ की उम्मीदों को जिंदा रखना है तो उसे यहां से अब एक भी अंक नहीं गंवाना होगा। अंकतालिका में नौवें नंबर पर काबिज नॉर्थईस्ट की टीम पिछले तीन मुकाबलों में लगातार तीन हार झेलनी पड़ी है जबकि टीम ने पिछले आठ मैचों में से एक भी मैच नहीं जीता है।

कमेंट करें
NZDqQ