comScore

ISL : पुर्तगाल के इस्मा ने थामा चेन्नइयन एफसी का साथ

October 13th, 2020 10:16 IST
ISL : पुर्तगाल के इस्मा ने थामा चेन्नइयन एफसी का साथ

हाईलाइट

  • आईएसएल : पुर्तगाल के इस्मा ने थामा चेन्नइयन एफसी का साथ

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। चेन्नइयन एफसी ने इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के अगले सीजन के लिए फ्री ट्रांसफर के जरिए पुर्तगाल के इसामाएल गोंजालवेज के साथ करार किया है। इस खिलाड़ी को फुटबाल जगत में इस्मा के नाम से जाना जाता है। 29 साल के पुर्तगाल के खिलाड़ी जापान के क्लब मातसुमोटो यामागा से इस क्लब में आ रहे हैं।

इस्मा ने कहा, चेन्नइयन एफसी के साथ जुड़ना मेरे लिए बेहद अच्छा है। यह क्लब शहर की मजबूत संस्कृति को बताता है और इसके प्रशंसक बहुत हैं। मेरी मुख्य कोच से अभी तक जो बात हुई है वो शानदार रही है। उनके दिमाग में जो लक्ष्य हैं मैं उनमें पूरी तरह से विश्वास रखता हूं। मेरी टीम और कोच जो मुझसे चाहते हैं मैं उसे पाने के लिए पूरी मेहनत करूंगा। उम्मीद है कि मैं ज्यादा से ज्यादा गोल कर सकूं।

इस्मा के पास यूईएफए चैम्पियंस लीग, यूईएफए यूरोपा लीग और एएफसी चैम्पियंस लीग का अनुभव है। टीमके कोच साबा लास्जलो ने कहा, इस्मा ने एशिया में खेलेत हुए साबित का है कि उनकी नजरें गोल पर रहती हैं। उनके पास खिलाड़ियों को मार्क करने की गजब की क्षमता है। हमें उम्मीद है कि उनकी विविधता से हमारी फॉर्वड लाइन को मदद मिलेगी। आईएसएल का सातवां सीजन बिना दर्शकों के खाली स्टेडियम में खेला जाएगा।

कमेंट करें
ijxg8