मध्य क्रम के प्रदर्शन करने का समय था : मनीष पांडे

It was time to perform middle-order: Manish Pandey
मध्य क्रम के प्रदर्शन करने का समय था : मनीष पांडे
मध्य क्रम के प्रदर्शन करने का समय था : मनीष पांडे
हाईलाइट
  • मध्य क्रम के प्रदर्शन करने का समय था : मनीष पांडे

दुबई, 23 अक्टूबर (आईएएनएस)। नाबाद 83 रनों की पारी खेल सनराइजर्स हैदराबाद को आईपीएल-13 के मैच में गुरुवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ जीत दिलाने वाले बल्लेबाज मनीष पांडे ने कहा है कि टीम के मध्य क्रम की काफी आलोचना हो चुकी थी और इसलिए जरूरी था कि वह प्रदर्शन करे।

राजस्थान ने हैदराबाद के सामने 155 रनों की चुनौती रखी थी। मनीष ने विजय शंकर (नाबाद 52) के साथ तीसरे विकेट के लिए 140 रनों की साझेदारी कर टीम को दिलाई। यह साझेदारी तब आई जब टीम ने अपने शुरुआती दो विकेट खो दिए थे।

मैन ऑफ द मैच मनीष ने कहा, हमारे मध्य क्रम को लेकर काफी बातें हो चुकी थीं, अब समय आ गया था कि हम प्रदर्शन करें। वीवीएस. लक्ष्मण सर और प्रशिक्षकों से बात हुई थी। मैं ज्यादा सोचना नहीं चाहता था। मैंने अपने तरीके का खेला खेला और अपने शॉट्स लगाए।

टीम ने शुरुआत में ही डेविड वार्नर और जॉनी बेयरस्टो के विकेट खो दिए थे।

मनीष ने कहा, हमने दो अच्छे बल्लेबाज खो दिए थे, लेकिन जैसा किसी ने कहा कि यह हमारे लिए टीम को मैच जिताने का मौका है। यह लंबे से समय से लंबित पड़ा था। मैंने पहली गेंद अपने बल्ले पर ली और सोचा की अगर मैं अपनी लय बनाए रखूंगा और पावर प्ले का इस्तेमाल करूंगा तो मैं अंतिम ओवर से पहले इस मैच को खत्म कर सकूंगा।

 

एकेयू/एसजीके

Created On :   22 Oct 2020 8:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story