कोविड-19 से ठीक हुए जुवेंटस स्टार डायबाला

Juventus star Dybala recovers from Kovid-19
कोविड-19 से ठीक हुए जुवेंटस स्टार डायबाला
कोविड-19 से ठीक हुए जुवेंटस स्टार डायबाला

डिजिटल डेस्क, तुरिन। इटालियन क्लब जुवेंटस और अर्जेंटीना की राष्ट्रीय टीम के स्टार फुटबालर पाउलो डायबाला कोविड-19 से ठीक हो गए हैं। जुवेंटस क्लब ने यह जानकारी दी। क्लब ने एक बयान में कहा, प्रोटोकॉल के अनुसार, पाउलो डायबाला का दो बार कोविड-19 टेस्ट हुआ जोकि नेगेटिव आया है। इसलिए खिलाड़ी अब ज्यादा समय तक आइसोलेशन में नहीं रहेंगे।

डायबाला का कोविड-19 टेस्ट मार्च में पहली बार पॉजिटिव आया था। इससे पहले उनके टीम साथी डेनियल रुगानी और बलेसी मटुडी भी पॉजिटिव पाए गए थे। डायबाला ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में कहा था कि वह और उनकी गर्लफ्रेंड ओरयाना सेबाटिनी भी कोरोना के कहर से संक्रमित पाई गई हैं। सेबाटिनी अर्जेंटीना की गायिका और मॉडल है।

इसके बाद डायबाला का कोरोनावायरस टेस्ट रिपोर्ट पिछले छह सप्ताह के दौरान चौथी बार पॉजिटिव पाया गया था। लेकिन अब वह इससे ठीक हो चुके हैं। 26 वर्षीय डायबाला ने खुद सोशल मीडिया पर अपने ठीक होने की जानकारी दी है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, पिछले सप्ताह कई लोगों ने मुझसे बात की। लेकिन मैं आखिरकार पुष्टि कर सकता हूं कि अब मैं ठीक हूं। आपके समर्थन के लिए एक बार फिर धन्यवाद। उन लोगों के लिए मेरे संवेदनाएं जो अभी भी इससे पीड़ित हैं। अपना ख्याल रखना। इटालियन लीग सेरी-ए की टीमों ने सोमवार से व्यक्तिगत प्रशिक्षण शुरू कर दिया है और जुवेंटस ने भी अपने 10 विदेशी खिलाड़ियों को वापस बुला लिया है।

 

Created On :   7 May 2020 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story