केकेआर पर मिली जीत सकारात्मक क्रिकेट का परिणाम : राहुल

KKR wins positive cricket results: Rahul
केकेआर पर मिली जीत सकारात्मक क्रिकेट का परिणाम : राहुल
केकेआर पर मिली जीत सकारात्मक क्रिकेट का परिणाम : राहुल
हाईलाइट
  • केकेआर पर मिली जीत सकारात्मक क्रिकेट का परिणाम : राहुल

शारजाह, 27 अक्टूबर (आईएएनएस)। किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान लोकेश राहुल ने आईपीएल-13 में सोमवार को कोलकाता नाइट राइडर्स पर मिली जीत को सकारात्मक क्रिकेट का परिणाम बताया है।

पंजाब ने सोमवार को कोलकाता को आठ विकेट से हराकर लीग में अपनी लगातार पांचवीं जीत दर्ज की और वह अंकतालिका में चौथे नंबर पर आ गई है।

राहुल ने मैच के बाद कहा, हमने मिलकर फैसला किया था कि हम वहां जाकर सकारात्मक क्रिकेट खेलेंगे। हमें विश्वास था कि चीजें बदल सकती हैं। यह कंप्लीट टीम परफॉरमेंस थी।

उन्होंने कहा, बल्लेबाजी अच्छी है, गेंदबाजी अच्छी है और फील्डिंग हमेशा से अच्छी रही है। सारी चीजें अच्छी हो रही हैं इस बात से खुश हूं। उम्मीद है कि हम आने वाले मैचों में भी जीत हासिल करेंगे।

पंजाब की इस जीत में मनदीप सिंह ने नाबाद 60 रन बनाए। मनदीप ने कुछ दिन पहले ही अपने पिता को खोया है।

राहुल ने मनदीप के बारे में कहा, मनदीप ने जो मजबूती दिखाई है वो बेहतरीन है। हर कोई भावुक था। हम उनका साथ देना चाहते थे, उनके साथ रहना चाहते थे। उनका मैच खत्म करना हमारे लिए गर्व की बात है। मंदीप सिंह ने जिस तरह से खेला, उसने सभी को इमोशनल कर दिया।

मुरुगन अश्विन और रवि बिश्नोई के रूप में अंतिम एकादश में दो स्पिनरों को खेलाने पर राहुल ने कहा, जब आपके पास कोच के रूप में अनिल कुंबले हों तो फिर टीम में दो लेग स्पिनर को लेकर हैरान होने की जरूरत नहीं। टीम के कोचों को अधिक श्रेय जाता है।

ईजेडए-एसकेपी

Created On :   27 Oct 2020 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story