कोविड-19 : अफरीदी का समर्थन करने पर युवराज-हरभजन को लेकर बंटा ट्विटर

Kovid-19: Twitter divided over Yuvraj-Harbhajan for supporting Afridi
कोविड-19 : अफरीदी का समर्थन करने पर युवराज-हरभजन को लेकर बंटा ट्विटर
कोविड-19 : अफरीदी का समर्थन करने पर युवराज-हरभजन को लेकर बंटा ट्विटर

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारत के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी युवराज सिंह और ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने हाल ही पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी के कोविड-19 में लोगों की मदद करने को सराहा था। अब इन दोनों को लेकर ट्विटर आपस में बंट गया है। कुछ लोग अफरीदी का समर्थन करने पर इन दोनों को सराह रहे हैं तो कुछ इन दोनों की आलोचना कर रहे हैं। दोनों खिलाड़ियों ने अफरीदी के समर्थन में ट्वीट किए थे।

ट्विटर पर बुधवार को हैशटैग शेमऑनयुवीभज्जी ट्रेंड कर रहा था इसके आलावा हैशटैग आईस्टैंड विदयुवी भी ट्रेंड कर रहा था। एक यूजर ने लिखा, हां, इंसानियत पहले है। उस इंसान का समर्थन करना जो भारत और भारतीय सेना के बारे में फालतू बातें करता है, हां इंसानियत पहले है लेकिन क्यों ये लोग आतांकवादियों का समर्थन करने लगे। हैशटैग शेमऑनयुवीभज्जी।

एक अन्य यूजर ने लिखा, ऐसे समय में जब आयात बंद है और हमारे संसाधन भी कम पड़ रहे हैं ऐसे में युवराज और हरभजन का अफरीदी को दान देने के लिए कहना, लगता है कि इन दोनों का नाम उस सूची से हटा देना चाहिए जो हमें प्रेरित करते हैं। ट्विटर पर इन दोनों का समर्थन भी किया जा रहा है।

एक यूजर ने लिखा, उन्होंने सिर्फ दान देने की अपील की है। यह आपकी मर्जी है कि आप दान दें या नहीं दें। शाहिद अफरीदी ने भी युवीकैन संस्था के लिए दान दिया था। इंसानियात पहले को सलाम। हैशटैग आईस्टैंडविदयुवी हैशटैग वीआरविद युवी।

 

Created On :   1 April 2020 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story