तारीफ: गोल्ड ने कहा, कोहली को देखता हूं तो लगता है मॉडल हैं

Looking at Kohli, it seems that the model is: Gold
तारीफ: गोल्ड ने कहा, कोहली को देखता हूं तो लगता है मॉडल हैं
तारीफ: गोल्ड ने कहा, कोहली को देखता हूं तो लगता है मॉडल हैं

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। आईसीसी इलीट पैनल के पूर्व अंपायर इयान गोल्ड ने कहा है कि उन्हें अंपायरिंग करते हुए सचिन तेंदलुकर, विराट कोहली और जैक्स कैलिस को बल्लेबाजी करते देखना काफी पसंद था। उन्होंने साथ ही कहा कि कोहली एक बेहतरीन इंसान हैं। गोल्ड ने वेबसाइट ईएसपीएनक्रिइंफो से कहा, जैक्स कैलिस, मुझे उनको देखना पसंद था। वह बेहतरीन बल्लेबाज थे, शानदार खिलाड़ी। सचिन भी मुझे पसंद थे और शायद विराट। मैं कुछ मायने में दुर्भाग्यशाली रहा कि मैं रिकी पोंटिंग को ज्यादा बल्लेबाजी करते हुए देख नहीं पाया। वह बेहतरीन कप्तान थे।

कोहली के बारे में पूर्व अंपायर ने कहा, वह उन खिलाड़ियों में से हैं जो थोड़े बहुत सचिन जैसे हैं। पूरा भारत उनके पीछे रहता है, लेकिन आपको (इसका) पता नहीं चलेगा। आप किसी रेस्टोरेंट में उनके साथ जाकर घंटों बैठकर बातें कर सकते हैं। वह काफी बातें करने वाले शख्स हैं। जब आप विराट को देखते हो तो आपको लगता है कि कोई पुरुष मॉडल है, बड़ा आदमी, लेकिन वह खेल के बारे में काफी कुछ जानते हैं, इसके इतिहास के बारे में भी। शानदार शख्सियत।

गोल्ड हाल ही में इसलिए भी चर्चा में थे क्योंकि दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज डेल स्टेन ने कहा था कि गोल्ड ने उनकी गेंद पर ग्वालियर में खेले गए वनडे मैच में सचिन को एलबीडब्ल्यू आउट नहीं दिया था। इसी मैच में सचिन ने 200 रन मारे थे और वह वनडे में ऐसा करने वाले पहले खिलाड़ी बने थे।

 

Created On :   31 May 2020 10:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story