मेसी बहुत तेज हैं, वह फ्री किक अविश्वस्नीय थी : हेडरसन

Messi is very fast, that free kick was unbelievable: Haderson
मेसी बहुत तेज हैं, वह फ्री किक अविश्वस्नीय थी : हेडरसन
मेसी बहुत तेज हैं, वह फ्री किक अविश्वस्नीय थी : हेडरसन

डिजिटल डेस्क, लंदन। इंग्लिश फुटबाल क्लब लिवरपूल के कप्तान जॉडर्न हेंडरसन ने कहा है कि लियोनेल मेसी टीवी पर जैसा दिखते हैं वह हकीकत में उससे काफी ज्यादा तेज और स्किल वाले खिलाड़ी हैं। हेंडरसन पिछले साल चैम्पियंस लीग सेमीफाइनल के पहले चरण में बार्सिलोना के खिलाफ खेले गए मैच के बारे में बात कर रहे थे।

मेसी द्वारा बाद में किए गए दो गोल के दम पर बार्सिलोना ने 3-0 से जीत हासिल की थी और इसी के साथ वह स्पेनिश क्लब के लिए 600 गोल पूरे कर चुके थे। इसमें से एक गोल मेसी ने फ्री किक पर किया था जिसे हेंडरसन ने अविश्वसनीय बताया है।

हेंडरसन ने डेमी मेल से कहा, मैं जल्दी आ गया था, क्योंकि नेबी केइटा चोटिल हो गए थे। मैं पहली बार मेसी के खिलाफ मैदान पर था। आप ऐसा नहीं सोचते हैं कि हे भगवान वह मेसी हैं, लेकिन हां वो मैदान पर टीवी से बिल्कुल अलग होते हैं।

उन्होंने कहा, अब उस फ्री किक के बारे में सोचता हूं। मैं अभी भी विश्वास नहीं कर सकता कि उन्होंने वो गोल किया था। मुझे लगा था कि वह इसे छोटा ही रखेंगे। मैंने बताया है कि एलिसन कितने शानदार हैं, लेकिन मेसी ने एक क्षेत्र में गेंद डाली जिसे एलिसन रोक नहीं सके। व्हिप, तेजी- एक दम सटीक थी।

 

Created On :   29 April 2020 11:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story