फेडरर, मरे को साथ लाने के लिए नडाल को तकनीक का सहारा लेना पड़ा

Nadal had to resort to technology to bring Federer, Murray together
फेडरर, मरे को साथ लाने के लिए नडाल को तकनीक का सहारा लेना पड़ा
फेडरर, मरे को साथ लाने के लिए नडाल को तकनीक का सहारा लेना पड़ा

डिजिटल डेस्क, मेड्रिड। कोरोनावायरस महामारी के कारण इस समय पूरा खेल कलैंडर रूका हुआ है और ऐसे में दुनियाभर के खिलाड़ी सोशल मीडिया के माध्यम से अपने दोस्तों और प्रशंसकों के साथ बातचीत करके इस खाली समय का उपयोग कर रहे हैं। स्पेन के स्टार टेनिस खिलाड़ी राफेल नडाल सोमवार को फैन्स से रूबरू हुए, जहां उन्हें तकनीक को लेकर सबसे बड़ी चुनौती का सामना करना पड़ा।

नडाल इंस्टाग्राम लाइव चैट के दौरान रोजर फेडरर, एंडी मरे और मार्क लोपेज के साथ बातचीत कर रहे थे। बातचीत के दौरान उन्होंने हंसते हुए कहा कि वह यहां पर संघर्ष कर रहे थे कि कैसे वह इन टेनिस खिलाड़ियों को बातचीत के लिए सोशल मीडिया पर लाएं। स्पेनिश खिलाड़ी का मानना है कि यह उनका पहला लाइव सेशन था।

नडाल ने कहा, जैसा कि आप देख सकते हैं कि मैं हर चीज में मुसीबत में हूं। लेकिन मैं कड़ी मेहनत कर रहा हूं। इसके बाद मरे ने नडाल की बातों पर चुटकी लेते हुए कहा, यह शानदार है..वह 52 फ्रेंच ओपन जीत सकते हैं, लेकिन इंस्टाग्राम काम नहीं करते।

बड़ी मुश्किल के बाद नडाल आखिरकार फेडरर को इंस्टाग्राम पर लाने में सफल रहे। फेडरर ने आते ही अपने घुटने की सर्जरी के बारे में बताया, जोकि फरवरी में हुआ है। स्विस मास्टर ने कहा कि जिस तरह से इसमें सुधार हो रहा है, उससे वह खुश हैं। कोरोनावायरस के कारण सभी तरह की टेनिस गतिविधियां 13 जुलाई तक के लिए स्थगित है।

 

Created On :   21 April 2020 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story