NZ VS WI: न्यूजीलैंड 27 नवंबर से वेस्टइंडीज के खिलाफ शुरू करेगी घरेलू सत्र

New Zealand to start home session against West Indies from November 27
NZ VS WI: न्यूजीलैंड 27 नवंबर से वेस्टइंडीज के खिलाफ शुरू करेगी घरेलू सत्र
NZ VS WI: न्यूजीलैंड 27 नवंबर से वेस्टइंडीज के खिलाफ शुरू करेगी घरेलू सत्र
हाईलाइट
  • न्यूजीलैंड 27 नवंबर से वेस्टइंडीज के खिलाफ शुरू करेगी घरेलू सत्र

डिजिटल डेस्क, ऑकलैंड। न्यजीलैंड की पुरुष क्रिकेट टीम अपने घरेलू अंतर्राष्ट्रीय सत्र की शुरुआत वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज से करेगी। सीरीज का पहला मैच 27 नवंबर को ईडन पार्क में खेला जाएगा। इसके बाद दोनों टीमें तीन से 15 दिसंबर के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेंगी। वेस्टइंडीज के अलावा पाकिस्तान, आस्ट्रेलिया और बांग्लादेश भी आने वाले महीनों में न्यूजीलैंड का दौरा करेंगी।

पाकिस्तान तीन टी-20 मैचों की सीरीज के अलावा 18 दिसंबर से सात जनवरी के बीच न्यूजीलैंड के साथ दो टेस्ट मैचों की सीरीज भी खेलेगी। पाकिस्तान के साथ बे ओवल पर होने वाला टेस्ट मैच न्यूजीलैंड में आठवां बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच होगा। फरवरी-मार्च में न्यूजीलैंड, आस्ट्रेलिया और बांग्लादेश की मेजबानी करेगी। आस्ट्रेलिया के साथ वो पांच मैचों की टी-20 सीरीज खेलेगी और बांग्लादेश के खिलाफ दो वनडे और तीन टी-20 मैचों की सीरीज खेलेगी।

न्यूजीलैंड के सीईओ डेवड व्हाइट ने एक बयान में कहा, इन दौरों की मेजबानी करना हमारे लिए काफी अहम है। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट रेवेन्यू लेकर आती है जिससे न्यूजीलैंड क्रिकेट को फंड मिलता है। साथ ही यह अहम है कि खेल के प्रशंसकों का ध्यान रखें, और खेल का भी, खासकर इस मुश्किल समय में। डेविड ने कहा कि वह कोविड-19 के कारण पैदा हुए मुश्किल हालात से अच्छी तरह वाकिफ हैं और इसलि टिकट की कीमत को आधा करेंगे। उन्होंने कहा, अतिरिक्त लागत और खेल के खर्चे आने से टिकटों की कीमत कम करना सहीं नहीं लग सकता, लेकिन हमें लगता है कि यह सही चीज है।

 

Created On :   29 Sep 2020 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story