पैरी मैच ने सिम्युलेटेड रियलिटी लीग शुरू की

Parimatch launches Simulated Reality League
पैरी मैच ने सिम्युलेटेड रियलिटी लीग शुरू की
पैरी मैच ने सिम्युलेटेड रियलिटी लीग शुरू की
हाईलाइट
  • पैरी मैच ने सिम्युलेटेड रियलिटी लीग शुरू की
  • ब्रांड ने श्रेष्ठ एआई तकनीकों का इस्तमाल किया

डिजिटल डेस्क, चंडीगढ़। पीएमआई की प्रख्यात एंटरटेनमेंट कंपनी पैरीमैच ने अपने स्पोर्ट्सबुक उत्पादों की सूची में ‘सिम्युलेटेड रियलिटी लीग’ को शामिल किया है जिससे भारतीय प्रशंसकों और बेटर्स को गेम नहीं होने के वक्त भी इसका अनुभव हासिल करने में मदद मिलेगी। कोविड लहर के बीच भारत के साथ एकजुटता के साथ खड़ी पैरीमैच ने सिम्युलेटेड रियलिटी लीग के जरिये अपने प्रशंसकों को अपनी पसंदीदा स्पोर्ट्स लीग के साथ जोड़े रखने का नया तरीका ढूंढ़ लिया है। 

अंतरराष्ट्रीय बुकमेकर ब्रांड ने श्रेष्ठ एआई तकनीकों का इस्तमाल किया है, सिम्युलेटेड रियलिटी लीग तैयार करने के लिए दुनिया के प्रख्यात क्रिकेट विश्लेषकों के विचारों और सुझावों को अपनाया है। यह लीग उन सभी बेटर्स के लिए उपयुक्त स्थान है, जो नंबर्स को क्रंच करना, आंकड़े पढ़ना और गेम कॉल करना पसंद करते हैं।

पीएमआई के सीएमओ डिमित्री बेलियानिन ने कहा, ‘पैरीमैच में हमने हमेशा से यह सुनिश्चित करने की कोशिश करते रहे हैं कि हमारे प्रशंसक गंभीर और चिंताजनक स्थिति से अपने मन को कुछ समय बाहर अलग रखने में सक्षम हों और इसलिए हम यादगार बदलाव लाने के लिए उत्साहित हैं। हम इसे लेकर खुश हैं कि हम अपने प्रशंसकों को सिम्युलेटेड रियलिटी लीग के जरिये विभिन्न स्पोट्स लीग के साथ जुड़े रहने का अवसर देने में सक्षम हुए हैं।’

उन्होंने कहा, ‘अपने उपयोगकर्तओं के लिए पैरीमैच प्रीमियरलीग की पेशकश कर हम खेल के आनंद और स्टे-ऐट-होम ऑर्डरो  के बीच बढ़ते अंतर को दूर करने और उन्हें व्यवसाय में श्रेष्ठ मशीन लर्निंग एल्गोरिदम में से एक के संदर्भ में अपने क्रिकेट ज्ञान और अनुभव को साबित करने का मौका देने में सफल रहे हैं। हमें उम्मीद है कि खेल प्रशंसक इसका आनंद उठाएंगे और हम चाहेंगे कि भारत में हालात बेहतर होने पर हम इसे पहले की तरह आनंददायक बनाएं।’

विशेष गेमिंग प्लेटफॉर्म रियल-लाइफ स्टेट्स और नए, मौजूदा दोनों के साथ सिम्युलेटेड बदलाव के साथ श्रेष्ठ अनुभव प्रदान करता है और उपयोगकर्ता पीएमआई के बोनस सिस्टम से लाभान्वित हो सकते हैं। 

पीएमआई के बारे में 
पीएमआई अफ्रीका, एशिया, यूरोप और लैटिन अमेरिका जैसे अंतरराष्ट्रीय बाजारों में परिचालन करने वाली टेक्नोलॉजी एवं एंटरटेनमेंट कंपनी है। कंपनी फ्रेंचाइजी मॉडल के तहत काम करती है और पैरीमैच उत्पादों के नए वर्सन का इस्तेमाल करती है, जो एक ऐसा आकर्षक एंटरटेनमेंट फार्मेट प्रदान करते हैं जिससे ग्राहकों का खेल एवं गेमिंग संबंधित उत्साह बढ़ता है। उसने इन ब्रांड की इन मजबूत प्रायोजन भागीदारियों में एंटरटेनमेंट के प्रति अपनी खेल प्रतिबद्धता को प्रदर्षित किया हैः एफसी जुवेंटस, डेल स्टेन समेत अन्य। पीएमआई ने मजबूत और टिकाऊ व्यवसाय संस्कृति तैयार करने और हमेशा कर्मचारियों के विकास को मजबूत बनाने पर जोर दिया है।

Created On :   22 Jun 2021 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story