कोविड-19 रिपोर्ट सार्वजनिक करने के हफीज के फैसले से PCB निराश

PCB disappointed with Hafeezs decision to make Kovid-19 report public
कोविड-19 रिपोर्ट सार्वजनिक करने के हफीज के फैसले से PCB निराश
कोविड-19 रिपोर्ट सार्वजनिक करने के हफीज के फैसले से PCB निराश

डिजिटल डेस्क, लाहौर। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के मुख्य कार्यकारी अधिकारी वसीम खान ने अनुभवी आलराउंडर मोहम्मद हफीज द्वारा अपनी कोविड-19 रिपोर्ट सार्वजनिक करने के फैसले पर निराशा जाहिर की है। PCB ने इससे पहले कहा था कि उसके 10 खिलाड़ी कोविड-19 टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं और हफीज भी उनमें से एक है। लेकिन हफीज ने बाद में खुद अपना टेस्ट करवाया और उसकी रिपोर्ट को उन्होंने ट्विटर पर साझा किया था। उन्होंने रिपोर्ट की तस्वीर साझा करते हुए कहा कि उनका रिपोर्ट नेगेटिव आया है।

खान ने यूट्यूब चैनल क्रिकेटबाज पर कहा, मैंने हफीज से आज बात की और उनसे साफ तौर पर कहा कि पूरे मसले पर उनके रवैये से हम निराश हैं। सीईओ ने कहा, वह निश्चित रूप से अपने परिवार का टेस्ट करने का हकदार है। वह एक अनुबंधित खिलाड़ी नहीं है। वह जा सकते है और अपना टेस्ट करवा सकता है। लेकिन मुझे लगता है कि उन्होंने हमारे लिए निराशा खड़ी कर दी है।

उन्होंने कहा, जब हमने उनका टेस्ट किया था तो वह उन 10 खिलाड़ियों में शामिल थे जो पॉजिटिव पाए गए थे। हमने शुरूआती टेस्ट किया था और हमें 26 तारीख को एक और टेस्ट करना था। इसलिए यह थोड़ा हैरानी भरा है कि उन्होंन ट्विटर पर जाकर इसे सार्वजनिक कर दिया। मैंने उनसे बात की है और इस पर निराशा जाहिर की है।

 

Created On :   25 Jun 2020 1:31 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story