comScore

वेस्ट हैम के खिलाफ पेनल्टी खाने पर पोग्बा ने माफी मांगी : मिगुएर

July 24th, 2020 08:30 IST
वेस्ट हैम के खिलाफ पेनल्टी खाने पर पोग्बा ने माफी मांगी : मिगुएर

हाईलाइट

  • वेस्ट हैम के खिलाफ पेनल्टी खाने पर पोग्बा ने माफी मांगी : मिगुएर

डिजिटल डेस्क, मैनचेस्टर। इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) क्लब मैनचेस्टर युनाइटेड के डिफेंडर हैरी मिगुएर ने खुलासा किया है कि बुधवार रात वेस्ट हैम के खिलाफ खेले गए 1-1 के ड्रॉ मुकाबले में पेनल्टी खाने के बाद उनके टीम साथी पॉल पोग्बा ने माफी मांगी थी। डेविड मोयेरस की वेस्ट हैम टीम ने यहां ओल्ड ट्रेफर्ड मैदान पर खेले गए मुकाबले में हाफ टाइम के इंजुरी समय में ही बढ़त बना ली, जब बॉक्स के अंदर पोग्बा का हाथ गेंद से जा टकराया था। इसके बाद वेस्ट हैम को पेनल्टी मिल गई और मिशेल एंटोनियो ने इस पेनल्टी को गोल में तब्दील करके टीम को 1-0 से आगे कर दिया।

इसके बाद युनाइटेड ने दूसरे हाफ में वापसी की और 51वें मिनट में मेसन ग्रीनवुड के गोल की मदद से बराबरी हासिल कर ली, जोकि अंत तक कायम रही। मिगुएर ने मैच के बाद स्काई स्पोटर्स से कहा, आप कह सकते हैं कि यह पॉल की स्वाभाविक प्रतिक्रिया थी। क्या उन्हें ऐसा करना चाहिए? उन्हें शायद इसे अपने चेहरे पर लेना चाहिए था, लेकिन उन्होंने माफी मांगी। उन्होंने अपने हाथों को ऊपर कर लिया और वह जानते थे कि उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए था।

उन्होंने कहा, यह आसान था क्योंकि यह शायद एक गोल के साथ समाप्त नहीं हो रहा है। उन्हें पेनल्टी दिया गया और उन्हें बढ़त लेने का एक अद्भुत अवसर मिला। इस ड्रॉ के बाद मैनचेस्टर युनाइटेड की टीम अंकतालिका में तीसरे नंबर पर पहुंच गई है। टीम को अब चैंपियंस लीग के अगले सीजन में अपनी जगह पक्की करने के लिए लिसेस्टर सिटी के खिलाफ केवल एक ड्रॉ चाहिए।

कमेंट करें
NxoJV