रमेश पोवार ने दोबारा किया महिला क्रिकेट टीम के कोच पद के लिए आवेदन

Ramesh Powar re-applies for Indian Womens cricket team head coach post
रमेश पोवार ने दोबारा किया महिला क्रिकेट टीम के कोच पद के लिए आवेदन
रमेश पोवार ने दोबारा किया महिला क्रिकेट टीम के कोच पद के लिए आवेदन
हाईलाइट
  • पोवार ने कहा हरमनप्रीत और मंधाना को निराश नहीं करना चाहता

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय महिला टी-20 टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर और सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना का समर्थन मिलने के बाद रमेश पोवार ने दोबारा महिला क्रिकेट टीम के कोच पद के लिए आवेदन किया है। पोवार का महिला टीम के कोच के रूप में अनुबंध 30 नवंबर को ही समाप्त हो गया था। महिला टीम का नया कोच नियुक्त करने के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने तीन सदस्यीय एडहॉक कमेटी का गठन किया है। नए कोच की नियुक्ति के लिए कमेटी 20 दिसंबर को मुंबई स्थित बीसीसीआई के मुख्यालय में कोच पद के उम्मीदवारों का इंटरव्यू लेगी। 

महिला वर्ल्ड टी-20 के सेमीफाइनल मुकाबले में रमेश पोवार ने मिताली राज को टीम से बाहर रखा था। जिसके बाद मिताली ने उन पर खराब व्यवहार करने के आरोप लगाए थे। इस विवाद के चलते बोर्ड ने अंतरिम कोच रमेश पोवार का कार्यकाल आगे ना बढ़ाने का फैसला किया था। जिसके बाद बीसीसीआई ने नए कोच के लिए आवेदन मांगे थे। आवेदन की अंतिम तिथि 14 दिसंबर तय की गई है। 

रमेश पोवार ने पीटीआई को अपने दोबारा आवेदन करने की पुष्टि भी कर दी है। पोवार ने कहा, उन्‍होंने कोच पद के लिए दोबारा आवेदन स्मृति और हरमनप्रीत के सर्मथन के कारण किया। क्योंकि वह आवेदन नहीं करके उन्हें निराश नहीं करना चाहते थे। पोवार के मार्गदर्शन वाली भारतीय टीम को पिछले महीने टी-20 विश्‍व कप के सेमीफाइनल में इंग्लैंड के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। 
 

Created On :   12 Dec 2018 6:14 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story