वर्कलोड मैनेज करने पर रोच अधिक सफल हो सकते हैं : वाल्श

Roach can be more successful at managing workload: Walsh
वर्कलोड मैनेज करने पर रोच अधिक सफल हो सकते हैं : वाल्श
वर्कलोड मैनेज करने पर रोच अधिक सफल हो सकते हैं : वाल्श
हाईलाइट
  • वर्कलोड मैनेज करने पर रोच अधिक सफल हो सकते हैं : वाल्श

किंग्सटन, 7 जुलाई (आईएएनएस)। वेस्टइंडीज के पूर्व तेज गेंदबाज कोर्टनी वाल्श का मानना है कि तेज गेंदबाज केमार रोच अगर अपने वर्कलोड को सही से मैनेज करते हैं तो वह आसानी से 300 टेस्ट विकेट ले सकते हैं।

रोच बुधवार से साउथम्पटन में इंग्लैंड के साथ शुरू होने वाली तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में विंडीज के तेज गेंदबाजी आक्रमण की अगुवाई करेंगे।

वाल्श ने क्रिकइंफो से कहा, वर्कलोड , कुछ ऐसा है जिस पर वह ध्यान दे सकते हैं। मुझे नहीं लगता है कि वह छोटे प्रारुप में ज्यादा खेले हैं। लेकिन यह एक व्यक्ति के रूप में वह मानकों को निर्धारित करने और उन लक्ष्यों को निर्धारित करनें के लिए हैं जिन्हें वह प्राप्त करना चाहता है।

उन्होंने कहा, अगर वह वर्कलोड का अच्छे से ख्याल रखते हैं तो वह आसानी से 300 विकेट ले सकते हैं। वह लगातार क्रिकेट खेल रहे हैं।

32 वर्षीय रोच ने वेस्टइंडीज के लिए 56 टेस्ट मैचों में अब तक 193 विकेट हासिल किए हैं और वाल्श को उम्मीद है कि रोच इस सीरीज में अपने 200 विकेट के आंकड़े को छू सकते हैं।

वाल्श ने कहा, उम्मीद है कि वह पहले टेस्ट मैच में इसे हासिल कर सकते हैं। यह सही होगा क्योंकि तब वह आराम कर सकते हैं और बाकी सीरीज का आनंद ले सकते हैं।

- -आईएएनएस

Created On :   7 July 2020 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story