क्रिकेट: रॉस टेलर ने करियर में तीसरी बार जीता रिचर्ड हैडली मेडल

Ross Taylor won the Richard Hadley Medal for the third time in his career
क्रिकेट: रॉस टेलर ने करियर में तीसरी बार जीता रिचर्ड हैडली मेडल
क्रिकेट: रॉस टेलर ने करियर में तीसरी बार जीता रिचर्ड हैडली मेडल

डिजिटल डेस्क, ऑकलैंड। वरिष्ठ बल्लेबाज रॉस टेलर ने न्यूजीलैंड क्रिकेट अवार्ड्स-2020 के अंतिम दिन सबसे बड़ा सम्मान हासिल किया। उन्हें करियर में तीसरी बार सर रिचर्ड हैडली मेडल से नावाजा गया। ऑनलाइन हुए इस अवार्ड समारोह में शुक्रवार को ही टिम साउदी को साल का सर्वश्रेष्ठ टेस्ट क्रिकेटर जबकि किम कॉटन को साल का सर्वश्रेष्ठ अंपयार नियुक्त किया गया है।

टेलर की बीता सीजन शानदार रहा था। उन्होंने लगातार दूसरी बार टीम को वनडे विश्व कप के फाइनल में पहुंचाने में मदद की थी। देश के लिए सबसे ज्यादा टेस्ट रन बनाने वाले बल्लेबाज बने और इस मामले में पूर्व कप्तान स्टीफन फ्लेमिंग को पीछे किया। साथ ही खेल के तीनों प्रारूपों में 100 मैच खेलने वाले पहले खिलाड़ी बने थे।

टेलर ने कहा, यह उतार-चढ़ाव से भरा सफर रहा है। विश्व कप फाइनल में पहुंचना, फाइनल हार जाना। बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच, जो गर्व करने वाला पल था। कई सारे देशवासी हमारा समर्थन कर रहे थे। मैं यह कभी नहीं भूलूंगा। उन्होंने कहा, मैं इस सीजन निरंतरता से खुश हूं और जब भी आप टीम के प्रदर्शन में योगदान देते हो और टीम को मुकाम हासिल करने में मदद करते हो तो यह विशेष एहसास होता है।

 

Created On :   1 May 2020 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story