ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए रुमेश रत्नायके को बनाया गया श्रीलंका का अंतरिम कोच

Rumesh Ratnayake appointed interim coach of Sri Lanka for Australia tour
ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए रुमेश रत्नायके को बनाया गया श्रीलंका का अंतरिम कोच
एसएलसी ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए रुमेश रत्नायके को बनाया गया श्रीलंका का अंतरिम कोच
हाईलाइट
  • रुमेश रत्नायके कोरोना संक्रमित होने के कारण ऑस्ट्रेलिया जाने के लिए तुरंत टीम से नहीं जुड़ेंगे

डिजिटल डेस्क,  कोलंबो। श्रीलंका के पूर्व तेज गेंदबाज रुमेश रत्नायके को फरवरी में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच टी20 मैचों के दौरे से पहले राष्ट्रीय टीम का अंतरिम कोच नियुक्त किया गया है। इससे पहले, रत्नायके ने घर में जिम्बाब्वे के खिलाफ हालिया वनडे सीरीज के दौरान श्रीलंका के साथ समान क्षमता से काम किया था, जिसे उन्होंने 2-1 से जीता था।

श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) ने बुधवार को बताया, रुमेश रत्नायके को ऑस्ट्रेलिया के आगामी श्रीलंका दौरे के लिए राष्ट्रीय टीम के अंतरिम कोच के रूप में नियुक्त किया गया था। उन्हें श्रीलंका क्रिकेट की कार्यकारी समिति द्वारा श्रीलंका क्रिकेट की तकनीकी सलाहकार समिति के परामर्श से नियुक्त किया गया था

58 वर्षीय रत्नायके ने 1982 से 1993 तक के अंतर्राष्ट्रीय करियर में 23 टेस्ट और 70 वनडे मैचों में भाग लिया था। वर्तमान में हाई-परफॉर्मेंस सेंटर में तेज गेंदबाजी कोच के रूप में काम कर रहे हैं। ताजा घोषणा से रत्नायके नवंबर 2021 में पूर्व मुख्य कोच मिकी आर्थर द्वारा खाली की गई भूमिका में बने रहेंगे।

लेकिन, वह कोरोना संक्रमित होने के कारण ऑस्ट्रेलिया जाने के लिए तुरंत टीम से नहीं जुड़ेंगे। बयान में आगे कहा गया है, रत्नायके टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया की यात्रा नहीं करेंगे, लेकिन पहले टी20 मैच से पहले शामिल होंगे, क्योंकि वह वर्तमान में आइसोलेशन में हैं।

आईएएनएस

Created On :   26 Jan 2022 9:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story