सेरी-ए लीग: सासुओलो ने जुवेंतस को ड्रॉ पर रोका, मिलान ने पारमा को हराया

Sasuolo held Juventus to a draw, Milan defeated Parma
सेरी-ए लीग: सासुओलो ने जुवेंतस को ड्रॉ पर रोका, मिलान ने पारमा को हराया
सेरी-ए लीग: सासुओलो ने जुवेंतस को ड्रॉ पर रोका, मिलान ने पारमा को हराया
हाईलाइट
  • सासुओलो ने जुवेंतस को ड्रॉ पर रोका
  • मिलान ने पारमा को हराया

डिजिटल डेस्क, रोम। इटालियन क्लब जुवेंतस को सेरी-ए लीग के एक मैच में 2-0 की बढ़त बनाने के बावजूद सासुओलो क्लब के खिलाफ 3-3 से ड्रॉ खेलना पड़ा। समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, बुधवार को खेले गए इस मुकाबले में जुवेंतस की टीम ने पहले 12 मिनट के अंदर ही गोंजालो हिगुएन और डेनिलो के गोल की मदद से 2-0 की बढ़त बना ली थी।

सासुओलो ने हालांकि इसके बाद गजब की वापसी की। फिलिप ड्यूरिसिच ने 29वें मिनट में गोल किया। इसके बाद दूसरे हाफ में डोमेनिको बेरार्डी ने बराबरी का गोल किया और तीन मिनट बाद ही फ्रांसेस्को कापुतो ने सासुओलो को बढ़त दिला दी। हालांकि अलेक्स सैंड्रो ने 64वें मिनट में गोल करके जुवेंतस को बराबरी दिलाई। इस ड्रॉ के बावजूद जुवेंतस की टीम अंकतालिका में 77 अंकों के साथ पहले नंबर पर कायम है। जुवेंतस अब भी दूसरे नंबर पर काबिज अटलांटा से सात अंक आगे हैं।

इस बीच, एसी मिलान ने पारमा को 3-1 से हराकर यूरोपा लीग के लिए क्वॉलिफाई करने की उम्मीदें बढ़ा दी। उसके अब छठे स्थान पर काबिज नापोली के समान 53 अंक हैं, लेकिन वह गोल अंतर में पीछे है। नापोली ने बोलोग्ना से 1-1 से ड्रॉ खेला। रोमा ने एक अन्य मैच में हेलास वेरोना को 2-1 से हराकर अपनी लगातार तीसरी जीत दर्ज की और वह एसी मिलान और नापोली से चार अंक आगे हो गया है। अन्य मैचों में सैंपडोरिया ने कागलियारी को 3-0 और फियोरेटिना ने लीस को 3-1 से हराया।

 

Created On :   16 July 2020 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story