सेरी-ए : एसी मिलान ने बोलोग्ना को 5-1 से हराया

Serie-A: AC Milan beat Bologna 5-1
सेरी-ए : एसी मिलान ने बोलोग्ना को 5-1 से हराया
सेरी-ए : एसी मिलान ने बोलोग्ना को 5-1 से हराया
हाईलाइट
  • सेरी-ए : एसी मिलान ने बोलोग्ना को 5-1 से हराया

रोम, 19 जुलाई (आईएएनएस)। इटालियन क्लब एसी मिलान ने सेरी-ए लीग में अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखते हुए अपने घरेलू मुकाबले में बोलोग्ना को 5-1 से करारी मात दी। जबकि अटलांटा ने हेल्लास वेरोना के साथ 1-1 से ड्रॉ खेला।

सेरी-ए लीग की दोबारा से शुरुआत होने के बाद मिलान अब तक अजेय चल रहा है। उसने अपने पिछले मैच में पारमा को 3-1 से हराया था।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, एसी मिलान ने मैच के 10वें मिनट में ही एलेक्सिस सेलेमाईकेर्स ने गोल कर मिलान को 1-0 से आगे कर दिया। इस गोल के बाद 24वें मिनट में हकन कैल्हानोग्लू ने गोल कर मिलान की बढ़त को दोगुना किया।

बोलोग्ना ने हाफ टाइम से पहले वापसी की और 44वें मिनट में टेकहिरो टॉमियासु ने बोलोग्ना के लिए पहला गोल किया और स्कोर 2-1 हो गया। मिलान ने पहले हाफ की समाप्ती पर 2-1 की बढ़त बरकरार रखी।

हाफ टाइम के बाद भी मिलान ने अपना आक्रामक जारी रखा और मैच के 49वें मिनट में इस्माइल बेनेसर के गोल से मिलान की बढ़त 3-1 की हो गई। 56वें मिनट में एंटे रीबी ने एक और गोल कर मिलान की बढ़त 4-1 कर दिया। इसके बाद मैच के अंतिम मिनटों में डेविड कैलब्रिया ने मिलान के लिए पांचवां गोल किया और मिलान को 5-1 से जीत दिला दी।

एसी मिलान अब 56 अंकों के साथ अंकतालिका में छठे स्थान पर काबिज है।

एक अन्य मैच में, मौजूदा सीजन में सबसे ज्यादा गोल करने वाली अटलांटा की टीम को वेरोना से 1-1 से ड्रॉ खेलना पड़ा।

- -आईएएनएस

Created On :   19 July 2020 9:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story