टीम इंडिया के गब्बर का हिडन टैलेंट, Watch Video

टीम इंडिया के गब्बर का हिडन टैलेंट, Watch Video
हाईलाइट
  • 3 साल से बांसुरी बजाना सीख रहे हैं धवन
  • टीम इंडिया के गब्बर का एक और हिडन टैलेंट आया सामने
  • धवन ने पोस्ट किया बांसुरी बजाते वीडियो

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। हाल ही के दिनों में एक शो के दौरान कबड्डी स्टाइल में जश्न मनाने का खुलासा करने वाले टीम इंडिया के ओपनर शिखर धवन ने अब अपने एक और टैलेंट से फैंस को हैरान कर दिया है। शिखर धवन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो बांसुरी बजाते हुए नजर आ रहे हैं। धवन के हाथों बल्ले की जगह बांसुरी पकड़ने का ये वीडियो थोड़ा हैरान कर देने वाला है लेकिन जब आप इस वीडियो को देखेंगे तो धवन की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाएंगे।

धवन का एक और टैलेंट

अक्सर मैदान पर चौके-छक्के लगाने वाले शिखर धवन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर बांसुरी बजाते हुए एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो शांत भाव में बैठकर मधुर बांसुरी बजा रहे हैं। वीडियो शेयर करने के साथ ही धवन ने लिखा दोस्तों, मैं आपसे कुछ शेयर करना चाहता हूं, जो कि मेरे दिल के बेहद करीब है और मेरे व्यक्तित्व का दूसरा पहलू है। पिछले तीन सालों से मैं बांसुरी (मेरा पसंदीदा वाद) बजाना सीख रहा हूं। मुझे अभी लंबा रास्ता तय करना है, लेकिन खुशी की बात यह है कि मैंने शुरुआत कर दी है।’ शिखर के इस वीडियो को बहुत पसंद किया जा रहा है और फैंस उनके इस हिडन टैलंट की लगातार सराहना भी कर रहे हैं।

 

Image result for shikhar dhawan catch celebration

 

"गब्बर" को कबड्डी पसंद है

बीते दिनों एक शो के दौरान शिखर धवन ने उनके कबड्डी स्टाइल में जश्न मनाए जाने का भी खुलासा किया था। शो के दौरान जब धवन से उनके ट्रेडमार्क स्टाइल पर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि उन्हें कबड्डी बेहद पसंद है और उन्होंने पहली बार ऑस्ट्रेलिया में कबड्डी स्टाइल में जश्न मनाने की शुरुआत की थी। धवन ने बताया कि जब उन्होंने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर शेन वॉटसन का कैच पकड़ा तब पहली बार कबड्डी स्टाइल में जश्न मनाना शुरु किया था। धवन ने कहा कि वो इसे दिल से करते हैं और शायद यही वजह है कि उनका ये स्टाइल लोगों को खासा पसंद आता है। धवन ने ये भी कहा कि उनका ये स्टाइल काफी मनोरंजक है और जब वो बाउंड्री लाइन के नजदीक तो कैच पकड़ते हैं तो स्टेडियम में मौजूद फैंस भी उन्हें देखकर इस स्टाइल की नकल करते हैं। 

Created On :   7 Jun 2018 7:18 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story