सोनी ने डब्ल्यूडब्ल्यूई, अंडरटेकर फैंस के लिए पेश की स्पेशल प्रोग्रामिंग

Sony introduced special programming for WWE, Undertaker fans
सोनी ने डब्ल्यूडब्ल्यूई, अंडरटेकर फैंस के लिए पेश की स्पेशल प्रोग्रामिंग
सोनी ने डब्ल्यूडब्ल्यूई, अंडरटेकर फैंस के लिए पेश की स्पेशल प्रोग्रामिंग
हाईलाइट
  • सोनी ने डब्ल्यूडब्ल्यूई
  • अंडरटेकर फैंस के लिए पेश की स्पेशल प्रोग्रामिंग

मुंबई, 11 नवंबर (आईएएनएस)। भारत में फैमिली-फ्रेंडली ब्लॉकबस्टर डब्ल्यूडब्ल्यूई एक्शन का एक्सक्लूसिव डेस्टिनेशन सोनी पिक्च र्स स्पोर्ट्स नेटवर्क (एसपीएसएन) अंडरटेकर की 30वीं वर्षगांठ पर विशेष अंडरटेकर-थीम प्रोग्रामिंग के जरिए अंडरटेकर का सम्मान करेगा।

यह 30 दिवसीय प्रोग्रामिंग 15 नवंबर से शुरू हो रही है। एसपीएसएन अपने नेटवर्क पर डब्ल्यूडब्ल्यूई लीजेंड पर दो एक्सक्लूसिव सीरीज के प्रीमियर के साथ अंडरटेकर के तीन शानदार दशकों का जश्न मनाएगा।

ये तीन सीरीज 30 दिनों तक प्रसारित होने वाली एक विशेष एंथोलॉजी सीरीज द फिनोम-30 ईयर्स ऑफ अंडरटेकर और समीक्षकों द्वारा सराही गई द लास्ट राइड डॉक्यूरीज का भारतीय टेलीविजन प्रीमियर है। दोनों सीरीज एक्सक्लूसिव रूप से सोनी टेन 1 (अंग्रेजी) और सोनी टेन 3 (हिंदी) चैनलों पर प्रसारित होंगी।

महीनेभर चलने वाली अंडरटेकर प्रोग्रामिंग के पहले, भारत में डब्ल्यूडब्ल्यूई के फैंस को एक्स्ट्रा धमाल लाइव विद द अंडरटेकर में डब्ल्यूडब्ल्यूई लीजेंड के साथ लाइव बातचीत में अपने बेहद प्यारे डेडमैन को सीधे देखने का अनूठा अवसर मिलेगा।

सोनी पिक्च र्स स्पोर्ट्स नेटवर्क ने डब्ल्यूडब्ल्यूई लीजेंड और उनके फैंस को भारत में फिल्माई गई एक स्पेशल ट्रिब्यूट फिल्म फिनोम : 30 इयर्स ऑफ द अंडरटेकर के जरिए सम्मानित किया है। लोकप्रिय वीजे और बॉलीवुड अभिनेता साहिल खट्टर की मेजबानी में यह सीरीज डब्ल्यूडब्ल्यूई के विभिन्न आयोजनों में से डब्ल्यूडब्ल्यूई लीजेंड के आइकॉनिक मैचों और अहम पलों का प्रदर्शन करेगी।

भारत में डब्ल्यूडब्ल्यूई के प्रशंसक द लास्ट राइड के इंडिया टेलीविजन प्रीमियर का इंतजार कर सकते हैं। यह पांच एपिसोड की डॉक्यूमेंट्री सीरीज है। यह मार्क कैलावे पर एक दुर्लभ और खुलासा करने वाली नजर डालती है। मार्क वही व्यक्ति हैं, जो रैसलमेनिया 33 में रोमन रेंस के खिलाफ अपने जबरदस्त डब्लूडब्लूई करियर के फाइनल मैच की तैयारी कर रहे अंडरटेकर के पीछे थे।

ईजेडए/एसजीके

Created On :   11 Nov 2020 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story