स्टार्क, मार्श, स्टॉयनिस चोटों के कारण भारत दौरे पर नहीं जाएंगे

Starc, Marsh, Stoinis skip India tour due to injuries: Report
स्टार्क, मार्श, स्टॉयनिस चोटों के कारण भारत दौरे पर नहीं जाएंगे
रिपोर्ट स्टार्क, मार्श, स्टॉयनिस चोटों के कारण भारत दौरे पर नहीं जाएंगे
हाईलाइट
  • स्टार्क
  • मार्श
  • स्टॉयनिस चोटों के कारण भारत दौरे पर नहीं जाएंगे: रिपोर्ट

डिजिटल डेस्क, मेलबोर्न। ऑस्ट्रेलिया के तीन प्रमुख खिलाड़ी मिशेल स्टार्क, मिशेल मार्श और मार्कस स्टॉयनिस चोटों के कारण भारत दौरे में टी20 सीरीज नहीं खेल पाएंगे। ओपनर डेविड वार्नर को इस दौरे से पहले ही विश्राम दिया गया है और अब स्टार्क (घुटने), मार्श (टखने) और स्टॉयनिस(बगल में खिंचाव) भारत के इस छोटे दौरे से बाहर हो गए हैं।

क्रिकेटडॉटकॉमडॉटएयू की एक रिपोर्ट के अनुसार नाथन एलिस, आलराउंडर डेनियल सैम्स और शान एबोट को इन चोटिल खिलाड़ियों की जगह भारत दौरे के लिए टीम में शामिल किया गया है। इस दौरे में तीन मैच 20, 23 और 25 सितम्बर को क्रमश: मोहाली, नागपुर और हैदराबाद में खेले जाएंगे।

रिपोर्ट में कहा गया है कि तीनों खिलाड़ियों की चोटें हल्की हैं लेकिन इस दौरे में भारत में छह दिनों में तीन शहरों की यात्रा करनी है इसलिए ऑस्ट्रेलिया 22 अक्टूबर से अपनी जमीन पर होने वाले टी20 विश्व कप को लेकर सावधानी बरत रहा है। 

भारत के खिलाफ तीन टी20 खेलने के बाद ऑस्ट्रेलिया टी20 विश्व कप में अपने अभियान की शुरूआत करने से पहले वेस्ट इंडीज और इंग्लैंड से घर में टी20 सीरीज खेलेगा। आरोन फिंच की टीम गुरूवार तड़के भारत के लिए उड़ान भरेगी और पहला मैच मोहाली में 20 सितम्बर को खेलेगी।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   14 Sep 2022 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story