सिडनी वनडे : भारत को पांड्या से गेंदबाजी कराने के लिए मजबूर होना पड़ा

Sydney ODI: India were forced to bowl to Pandya
सिडनी वनडे : भारत को पांड्या से गेंदबाजी कराने के लिए मजबूर होना पड़ा
सिडनी वनडे : भारत को पांड्या से गेंदबाजी कराने के लिए मजबूर होना पड़ा
हाईलाइट
  • सिडनी वनडे : भारत को पांड्या से गेंदबाजी कराने के लिए मजबूर होना पड़ा

डिजिटल डेस्क, सिडनी। भारत को आस्ट्रेलिया के साथ जारी वनडे सीरीज में एक अतिरिक्त गेंदबाज की कमी खल रही है क्योंकि उसके नियमित गेंदबाज लगातार रन लीक कर रहे हैं। इसी वजह से भारत को रविवार को जारी दूसरे वनडे में पूरी तरह से फिट नहीं दिख रहे हार्दिक पांड्या को गेंदबाजी पर लगाना पड़ा और उन्होंने अपने प्रदर्शन से प्रभावित भी किया।

पांड्या ने शुक्रवार को पहले वनडे के बाद कहा था कि वह गेंदबाजी करने के लिए अभी पूरी तरह से फिट नहीं हैं। लेकिन दूसरे वनडे में 36वें ओवर में उन्हें उस समय गेंदबाजी मोर्चे पर लगाया गया जब आस्ट्रेलिया 35 ओवर में दो विकेट पर 230 रन बनाकर मजबूत दिख रहा था। आलराउंडर पांड्या ने गेंद के साथ अपने प्रदर्शन से प्रभावित भी किया। उन्होंने मैच के शतकधारी स्टीव स्मिथ को आउट किया। स्मिथ ने 64 गेंदों पर 104 रन की पारी खेली।

27 साल के पांडया तेज गेंदबाज नवदीप सैनी की कमी को पूरा कर रहे थे, जिन्होंने अपने छह ओवर में 55 रन खर्च कर डाले थे। सैनी ने सात ओवर में 70 रन दिया और उन्हें एक भी विकेट नहीं मिला। पांडया ने अपने पहले ओवर में केवल पांच ही रन दिए। इसके बाद अगले ओवर में उन्होंने केवल चार रन ही दिए। भारत तीन ओवर के अंदर 38 रन खर्च कर चुका था और फिर इसके बाद कप्तान विराट कोहली ने एक बार फिर से पांडया को गेंदबाजी आक्रमण पर लगाया, जहां उन्होंने स्मिथ का विकेट लेकर खुद को साबित किया। आलराउंडर पांड्या ने चार ओवर में केवल 24 रन ही दिए।

Created On :   29 Nov 2020 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story