सड़क पर क्रिकेट खेलते दिखे सचिन, VIDEO वायरल

सड़क पर क्रिकेट खेलते दिखे सचिन, VIDEO वायरल

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली । मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है । इस वीडियो में सचिन तेंदुलकर चौके-छक्के लगाते हुए नजर आ रहे हैं । सचिन के चौके-छक्के लगाने की बात जानकर आप यह सोच रहे होंगे कि इसमें नई बात क्या है तो हम आपको बताते हैं कि वीडियो में सचिन मैदान पर नहीं बल्कि सड़क पर कुछ लड़कों के साथ क्रिकेट खेलते दिख रहे हैं। 

 

सड़क पर सचिन ने थामा बल्ला 

 

वीडियो सोमवार रात का बताया जा रहा है, वीडियो में सचिन मुंबई की सड़क पर कुछ लड़कों के साथ बैटिंग करते हुए दिख रहे हैं। सचिन तेंदुलकर के दोस्त और पूर्व क्रिकेट विनोद कांबली ने इस वीडियो को पोस्ट किया है और साथ ही ट्वीट करते हुए लिखा है कि पुराने दिनों की याद ताजा हो गई। जिस जगह पर सचिन क्रिकेट खेल रहे हैं उसके ठीक पीछे मेट्रो का काम होता दिख रहा है, सड़क पर बैरिकेट्स भी लगाए गए हैं और इन्हीं बैरिकेट्स को स्टंप्स बनाकर ये लड़के क्रिकेट खेल रहे थे। 

 

 

 

 

सचिन की गली क्रिकेट 


सचिन जैसे ही कार से उतरकर क्रिकेट खेल रहे लड़कों के पास पहुंचे तो लड़कों ने भी देर नहीं लगाई और उन्हें बल्ला थमा दिया। हाथों में बैट आते ही सचिन ने भी बैटिंग करना शुरु कर दी, कुछ देर बैटिंग करने के बाद सचिन ने क्रिकेट खेल रहे लड़कों को कुछ टिप्स दिए, उनके साथ फोटो ली और फिर वहां से चले गए। सचिन की गली क्रिकेट का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

 

ये भी पढ़ेंजब मुंबई की सड़कों पर सचिन ने दिया हेलमेट पहनने का मैसेज, देखें वीडियो

 

सचिन मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर मैदान और मैदान के बाहर अपने व्यवहार के चलते हमेशा से ही फैंस के चहेते रहे हैं। आपको याद होगा कुछ महीनों पहले सचिन तेंदुलकर का एक और वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वो कार में बैठे हुए थे और एक बाइक सवार दंपति को उन्होंने हेलमेट पहनने की सलाह दी थी। ये वीडियो हैदराबाद शहर का था । 

Created On :   17 April 2018 7:05 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story