पहले टेस्ट के बाद विंडीज हो गई थी रक्षात्मक : वॉल्श

Windies had become defensive after the first Test: Walsh
पहले टेस्ट के बाद विंडीज हो गई थी रक्षात्मक : वॉल्श
पहले टेस्ट के बाद विंडीज हो गई थी रक्षात्मक : वॉल्श
हाईलाइट
  • पहले टेस्ट के बाद विंडीज हो गई थी रक्षात्मक : वॉल्श

डिजिटल डेस्क, लंदन। वेस्टइंडीज के पूर्व तेज गेंदबाज कर्टनी वॉल्श को लगता है कि साउथैम्पटन में पहला मैच जीतने के बाद जेसन होल्डर की कप्तानी वाली विंडीज टीम रक्षात्मक हो गई थी और इसी कारण वह तीन मैचों की टेस्ट सीरीद 1-0 की बढ़त लेने के बाद भी 1-2 से हार गई। विंडीज ने साउथैम्पटन के एजेस बाउल में खेले गए पहले टेस्ट मैच में जीत हासिल की थी, लेकिन वो अगले दो मैच हार गई।

वॉल्श ने स्काइ स्पोर्टस से कहा, वो लोग शायद सोच रहे होंगे कि हम 1-0 से आगे हैं तो हम रक्षात्मक खेलते हैं और अगले दो मैच न हारें यह कोशिश करते हैं। मुझे लगता है कि इससे इंग्लैंड को फायदा मिला, खासकर आखिरी मैच में जहां इतिहास सामने खड़ा था। उन्होंने कहा, दो बार टॉस जीतना और बल्लेबाजी न करना, यह अच्छा सवाल है जिसका उन्हें जबाव देना होगा, मुझे लगता है कि इसका उन्हें खामियाजा उठाना पड़ा।

महान तेज गेंदबाज ने कहा, लेकिन आप इंग्लैंड से श्रेय नहीं ले सकते। उन्होंने कुछ अच्छी क्रिकेट खेली। उनके पास कुछ शीर्ष स्तरीय गेंदबाज हैं। ब्रॉड दूसरे टेस्ट में अहम समय पर आए और उन्होंने उस लय को बरकरार रखा। एक बार जब इंग्लैंड को लय मिल गई तो वह हावी हो गई।

 

Created On :   29 July 2020 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story