इंटरनेशनल लेफ्ट हैंडर्स डे पर युवराज ने लेफ्टी दिग्गजों को किया सलाम

Yuvraj salutes lefty veterans on International Left Handers Day
इंटरनेशनल लेफ्ट हैंडर्स डे पर युवराज ने लेफ्टी दिग्गजों को किया सलाम
इंटरनेशनल लेफ्ट हैंडर्स डे पर युवराज ने लेफ्टी दिग्गजों को किया सलाम

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पूर्व भारतीय बल्लेबाज युवराज सिंह ने इंटरनेशनल लेफ्ट हैंडर्स डे के अवसर पर गुरुवार को क्रिकेट के दिग्गज लेफ्टी खिलाड़ियों को सलाम किया।युवराज ने वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान ब्रायन लारा, अपने पूर्व कप्तान सौरव गांगुली और आस्ट्रेलिया के दोनों दिग्गल सलामी बल्लेबाज मैथ्यू हैडन और एडम गिलक्रिस्ट फोटो पोस्ट करके इंटरनेशनल लेफ्ट हैंडर्स डे के अवसर पर क्रिकेट के दिग्गज लेफ्टी खिलाड़ियों को तारीफ की।

युवराज ने ट्विटर पर लिखा, यहां कुछ बेहतरीन बाएं हाथ के दिग्गज हैं, जिन्हें इस खेल ने हमें दिया है। आप भी इस गोल्डन लिस्ट में नाम जोड़िए और अपने पसंदीदा बाएं हाथ के बल्लेबाजों को मेरे साथ साझा करिए। इंटरनेशनल लेफ्ट हैंडर्स डे। युवराज अपने पूरे करियर के दौरान खुद एक बाएं हाथ के बल्लेबाज रह चुके हैं और उन्होंने सीमित ओवरों के क्रिकेट में भारत को कई मैच जिताए हैं।

युवराज ने 2000 में केन्या के खिलाफ वनडे में पदार्पण किया था। उन्होंने अपना अंतिम मैच जून 2017 में वेस्टइंडीज के खिलाफ खेला था। जून 2019 में पेशेवर क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। 38 साल के युवराज 2007 टी 20 विश्व कप और 2011 विश्व कप में भारत की खिताबी जीत के हीरो रह चुके हैं।

Created On :   13 Aug 2020 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story