जाम्पा को चहल के कवर और स्पिन विकल्प को बढ़ाने के लिए लाया गया है : हेसन

Zampa has been brought in to increase Chahals cover and spin options: Hessen
जाम्पा को चहल के कवर और स्पिन विकल्प को बढ़ाने के लिए लाया गया है : हेसन
जाम्पा को चहल के कवर और स्पिन विकल्प को बढ़ाने के लिए लाया गया है : हेसन
हाईलाइट
  • जाम्पा को चहल के कवर और स्पिन विकल्प को बढ़ाने के लिए लाया गया है : हेसन

दुबई, 1 सितंबर (आईएएनएस)। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने आईपीएल के आगामी सीजन के लिए केन रिचर्डसन के नाम वापस लेने के बाद एडम जाम्पा को उनके स्थान पर टीम में शामिल किया गया है। रिचर्डसन ने बच्चे के जन्म के कारण आईपीएल से नाम वापस लिया है।

टीम के क्रिकेट निदेशक माइक हेसन ने केन की जगह जाम्पा को लाने का मकसद लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल का कवर तैयार करना और टीम की स्पिन ताकत को बढ़ाना बताया है।

हेसन ने कहा, इस आईपीएल में केन हमारे साथ नहीं होंगे इस बात से हम निराश हैं। वह इस समय अपने खेल के शीर्ष पर हैं। हालांकि जैसे ही हमें पता चला कि केन और निकी का बच्चा आईपीएल के दौरान हो सकता है तो यह उनका लिए अच्छा समय है, और हम पूरी तरह से उनका साथ देंगे।

उन्होंने कहा, यूएई की स्थिति को लेकर जब हम अपनी टीम को देखते हैं तो, हमें लगा कि हमें टीम में एक और अच्छा लेग स्पिनर एडम जाम्पा के रूप में शामिल करना चाहिए जो चहल का कवर हो और अगर स्थिति स्पिनरों की मददगार होती है तो हमें एक और विकल्प मुहैया कराए।

केन और जाम्पा इस समय आस्ट्रेलियाई टीम के साथ इंग्लैंड मंे हैं। दोनों देशों के बीच तीन टी-20 मैचों और इतने ही मैचों की वनडे सीरीज खेली जानी है।

कोविड-19 के कारण इस बार का आईपीएल 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच होना है।

एकेयू/जेएनएस

Created On :   1 Sep 2020 8:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story