सडक़ हादसों में 3 की मौत, मोहखेड़, उमरानाला क्षेत्र में हुई घटनाएं

सडक़ हादसों में 3 की मौत, मोहखेड़, उमरानाला क्षेत्र में हुई घटनाएं
  • 4 से ज्यादा लोग घायल
  • सडक़ हादसों में मौत की घटनाएं लगातार बढ़ रहीं

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। बीते 24 घंटों में दो थाना क्षेत्रों में हुए तीन सडक़ हादसों में 3 लोगों की मौत हो गई। वहीं 4 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं। तेज रफ्तार, लापरवाही और बिना हेलमेट वाहन चलाने की वजह से हादसों में मौत हुई है। पुलिस ने आरोपी वाहन चालकों के खिलाफ अपराध दर्ज किया है।

घटना नम्बर-1: वाहनों की भिड़ंत में दो की मौत

मोहखेड़ के जैतपुर खुर्द के पास शुक्रवार रात 8 बजे करीब दोपहिया वाहनों की भिड़ंत में दो लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि मृतक मोहखेड़ के तिवड़ा कामत निवासी सुमित पिता गेंदलाल इवनाती (22), रवि पिता लक्षमण कुमरे (50) शुक्रवार को मोहपानी में आयोजित शादी समारोह से लौट रहे थे। रात करीब 8 बजे जैतपुर खुर्द के पास विपरीत दिशा से आ रहे दोपहिया से इनका दोपहिया वाहन टकरा गया। वाहनों की सीधी भिडंत में दो लोगों की मौत हो गई।

घटना नम्बर-2: बाइक में पीछे बैठे बुजुर्ग की मौत

उमरानाला चौकी क्षेत्र के ग्राम तुर्कीखापा में अज्ञात वाहन की टक्कर से बाईक में पीछे बैठे बुजुर्ग की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि मृतक नई आबादी उमरानाला निवासी रामप्रसाद पिता गोधन मिनोटे (65) शुक्रवार को तुर्कीखापा शादी में गया था। रात को साधन नहीं मिला तो वह बाइक में लिफ्ट लेकर घर लौट रहा था। रास्ते में अज्ञात वाहन की टक्कर से बुजुर्ग गंभीर रूप से घायल हुआ था। शुक्रवार को निजी अस्पताल में उपचार के दौरान उसे नागपुर रेफर किया गया था। रास्ते में उसकी मौत हो गई।

हेलमेट होता तो बच सकती थी जान

सडक़ हादसों में मौत की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं। पुलिस की सख्ती और समझाइश के बाद भी लोग अपनी जान की परवाह किए बगैर बिना हेलमेट तेज रफ्तार से वाहन चला रहे हैं। वाहन चालकों की लापरवाही खुद के लिए व दूसरों के लिए भी काल बनकर सामने आ रही है। इन घटनाओं में भी यदि जरा सी सावधानी बरती जाती तो जाने बच सकती थीं।


Created On :   3 Jun 2023 5:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story