छत्तीसगढ़ के भिलाई में तीन तलाक, आरोपी गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ के भिलाई में तीन तलाक, आरोपी गिरफ्तार
  • शादी के 10 साल बाद दिया तलाक
  • पत्नी से कई बार मारपीट और गाली-गलौज करता था आरोपी
  • गैरकानूनी है तीन तलाक

डिजिटल डेस्क, रायपुर। छत्तीसगढ़ के भिलाई में तीन तलाक का मामला सामने आया है। यहां शादी के 10 साल बाद एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को तीन तलाक दे दिया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। यह मामला दुर्ग जिले के भिलाई नगर के भिलाई तीन थाना क्षेत्र का है। महिला विश्व बैंक कॉलोनी इलाके की रहने वाली है और उसकी लगभग 10 साल पहले जोहल अहमद के साथ शादी हुई थी। वर्तमान में उसके दो बच्चे भी हैं।

दोनों के बीच सब कुछ ठीक-ठाक चल रहा था। मगर, बीते कुछ दिनों से विवाद की स्थिति बनी। इसी के चलते आरोपी ने अपनी पत्नी से कई बार मारपीट और गाली-गलौज की। पीड़ित महिला ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया है कि विवाद के चलते उसके पति ने तीन तलाक दे दिया और अलग रहने के लिए कह दिया है। पीड़ित महिला की शिकायत पर पुलिस ने मुस्लिम विवाह अधिनियम की धारा चार के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

ज्ञात हो कि केंद्र सरकार तीन तलाक कानून लागू कर चुकी है और इस तरह के कृत्य करने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई का प्रावधान है। छत्तीसगढ़ में इससे पहले भी तीन तलाक के मामले सामने आ चुके हैं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   20 July 2023 1:06 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story