दिल्ली: नाबालिग लड़की का यौन उत्पीड़न, पुलिस ने किया केस दर्ज

नाबालिग लड़की का यौन उत्पीड़न, पुलिस ने किया केस दर्ज
  • एक 55 वर्षीय व्यक्ति ने 17 वर्षीय लड़की का कथित तौर पर यौन उत्पीड़न किया
  • एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी

डिजिटल डेस्क,नई दिल्ली। दिल्ली में एक 55 वर्षीय व्यक्ति ने 17 वर्षीय लड़की का कथित तौर पर यौन उत्पीड़न किया। एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी। सूत्रों के अनुसार, लड़की शाम को सैर पर थी, तभी आरोपी ने, जो संभवत: नशे में था, उसके प्राइवेट पार्ट को छुआ।

पुलिस के अनुसार रविवार को केएम पुर पुलिस स्टेशन में नाबालिग के उत्पीड़न के संबंध में पुलिस नियंत्रण कक्ष को कॉल प्राप्त हुई, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। साउथ एक्सटेंशन-1 में घटनास्थल पर पहुंचने पर पुलिस ने पूछताछ की। नाबालिग लड़की और कॉल करने वाला उसी इलाके के रहने वाले थे, जबकि आरोपी साउथ एक्सटेंशन में ए ब्लॉक का निवासी सुंदर लाल था।

पीड़िता ने सुंदर लाल पर आरोप लगाते हुए कहा कि उसने उसके प्राइवेट पार्ट को छुआ था। ''डीसीडब्ल्यू काउंसलर ने पीड़िता को काउंसलिंग भी दी। डीसीडब्ल्यू काउंसलर और उसके माता-पिता की मौजूदगी में पीड़िता ने पुलिस स्टाफ को शिकायत दी।'' अधिकारी ने कहा, "शिकायत के अनुसार, भारतीय दंड संहिता की धारा 354 और 8 पॉक्सो अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है और आगे की जांच चल रही है।"

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   9 Oct 2023 9:41 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story