मध्य प्रदेश: सोनकच्छ में आयोजित स्वास्थ्य शिविर में उमड़ी भीड़, जांच से लेकर विशेषज्ञ डॉक्टर तक, सज्जन सिंह वर्मा ने जुटाई सभी सुविधाएँ

सोनकच्छ में आयोजित स्वास्थ्य शिविर में उमड़ी भीड़, जांच से लेकर विशेषज्ञ डॉक्टर तक, सज्जन सिंह वर्मा ने जुटाई सभी सुविधाएँ

डिजिटल डेस्क, भोपाल। देवास जिले की सोनकच्छ विधानसभा में तीन दिवसीय स्वास्थ्य शिविर का आज पीपलरावा में समापन हुआ। सोनकच्छ, टोंकखुर्द तथा पीपलरावा में आयोजित स्वास्थ्य शिविर में क्षेत्र की जनता ने बढ़-चढ़कर भाग लिया। लोगों ने विशेषज्ञ डॉक्टर से अपने बीमारियों के संबंध में सलाह ली तथा कई तरह की जांच शिविर में ही कराई। सोनकच्छ विधायक सज्जन सिंह वर्मा की पहल पर बैरागढ़ शारदा शिक्षा समिति भोपाल द्वारा इस स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया गया।

सज्जन सिंह वर्मा ने बताया कि सोनकच्छ विधानसभा में प्रशासनिक तौर पर स्वास्थ्य सुविधाओं का बड़ा अभाव है। हमने लगातार कई तरह के प्रयास कर अस्पतालों में व्यवस्था सुधारी है लेकिन फिर भी यह बंदोबस्त अपर्याप्त है, ऐसे में सामाजिक संस्थाओं का इस तरह के आयोजन को करना बहुत आवश्यक है।

सज्जन सिंह वर्मा ने बैरागढ़ शारदा शिक्षा समिति तथा अमलतास हॉस्पिटल के इस कार्यक्रम की प्रशंसा की। अमलतास हॉस्पिटल के डॉक्टर अश्विन ने बताया कि सोनकच्छ के विधायक सज्जन सिंह वर्मा लगातार हमारी टीम के संपर्क में रहे, वह सोनकच्छ में इस शिविर को लगाने के लिए लगातार संपर्क करते रहे, पहले भी हमें इस तरह के कार्य को करने की प्रेरणा देते रहे हैं। सज्जन सिंह वर्मा स्वयं शिविर में पहुंचकर बीमार लोगों से मिले तथा उनकी परेशानियां जानी, कई मरीजों के साथ वह डॉक्टर से भी मिले तथा उनके इलाज के संबंध में चर्चा की।

Created On :   11 Oct 2023 7:53 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story