सज्जन सिंह वर्मा जन आक्रोश यात्रा: यह आक्रोश कांग्रेस की सरकार बनने तक जारी रहेगा

यह आक्रोश कांग्रेस की सरकार बनने तक जारी रहेगा
सोनकच्छ में जन आक्रोश यात्रा में उमड़ा जनसैलाब

डिजिटल डेस्क, भोपाल। प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सज्जन सिंह वर्मा ने सोनकच्छ में जन आक्रोश यात्रा के दौरान प्रदेश की शिवराज सरकार पर जमकर निशाना साधा। वर्मा ने कहा कि यह जन आक्रोश यात्रा का समापन नहीं है, यह जन आक्रोश कांग्रेस की सरकार बनने तक जारी रहेगा।

सोनकच्छ विधानसभा में ऐतिहासिक जन आक्रोश यात्रा निकली जिसमे हजारों की संख्या में युवा तथा किसान दो पहिया तथा चार पहिया वाहन से सम्मिलित हुए। जगह-जगह ग्रामीणों ने जन आक्रोश यात्रा का स्वागत किया। सोनकच्छ मंडी पहुचकर यात्रा सभा में परिवर्तित हो गयी। यात्रा में सम्मिलित मध्यप्रदेश के प्रभारी रणदीप सुरजेवाला ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि महात्मा गांधी जी ने कहा था कि यदि किसी सरकार की मंशा जाननी हो उसकी नीयत जाननी हो, तो वहां खेत में जाकर किसान और मजदूर के चेहरे को देखना आपको सरकार की नियत और मंशा समझ में आ जाएगी।

उन्होंने कहा कि लाल बहादुर शास्त्री जी ने कहा था कि जिस देश में किसान और मजदुर, गरीब और दलित जब वो पीड़ित हो तो सरकार को गद्दी पर बने रहने का अधिकार नहीं। उन्होंने कहा कि शिवराज और भारतीय जनता पार्टी की सरकार जिसने किसान मजदुर दलित तथा महिलाओं का उत्पीड़न किया है उसे गद्दी छोड़कर जाना पड़ेगा।

शास्त्री जी भी सज्जन सिंह वर्मा जैसे थे

सभा को संबोधित करते हुए रणदीप सुरजेवाला जी ने कहा कि जय जवान जय किसान का नारा देने वाले हमारे देश के पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री भी सज्जन वर्मा जैसे ही थे, कद में छोटे लेकिन चरित्र में बहुत बड़े।

लोग जुटते गए और सभा का डोम छोटा पड़ गया

सोनकच्छ पहुंची जन आक्रोश यात्रा में ऐतिहासिक भीड़ के चलते सभा स्थल पर बनाया गया डोम भी छोटा पड़ गया, सोनकच्छ के सभी गांव से बड़ी संख्या में आम जनता तथा किसान शिवराज सरकार के खिलाफ जनता आक्रोश यात्रा में सम्मिलित हुए जिसके चलते पूरा डोम खचाखच भरा गया तथा हजारों लोग बाहर खड़े होकर सभा में आए कांग्रेस नेताओं के भाषण सुन रहे थे।

यात्रा में मप्र कांग्रेस प्रभारी रणदीप सुरेजवाला, कांतिलाल भूरिया, सज्जन सिंह वर्मा, कुणाल चौधरी, विक्रांत भूरिया, संजय दत्त, मनोज चावला, जिला प्रभारी धर्मेंद्र चौहान, सह प्रभारी चंद्रप्रकाश चौडरिया एवं हजारों साथी सम्मिलित हुए, संचालन मनोज राजानी ने किया आभार अशोक पटेल ने माना।

Created On :   2 Oct 2023 1:16 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story