अकोला में कोरोना के नए 11 मामले, पाजिटिव की संख्या हुई 75

11 new corona cases in Akola, number of positives increased to 75
अकोला में कोरोना के नए 11 मामले, पाजिटिव की संख्या हुई 75
अकोला में कोरोना के नए 11 मामले, पाजिटिव की संख्या हुई 75

डिजिटल डेस्क, अकोला।  अकोला जिले में कोरोना तेजी से पांव पसार रहा है। मंगलवार की सुबह 32 सैम्पलों की रिपोर्ट आई, जिसमें 11 लोग कोरोना बाधित पाए गए हैं। मोहम्मद अली रोड परिसर में सबसे अधिक चार पाजिटिव केस सामने आए। वहीं बैदपुरा में 2, गुलजारपुरा में 1, ,खंगरपुरा में 1, कृषि नगर में 1, ताजनगर में 1 मरीज पाया गया। इस प्रकार अकोला महानगरपालिका क्षेत्र में 10 नए मामले सामने आए, जबकि बार्शिटाकली तहसील के पिंजर में 1 कोरोना बाधित पाया गया है। सोमवार को बालापुर तहसील के अंत्री मलकापुर में एक केस सामने आया।

तेजी से बढ़ रहे है मामले
अकोला जिले में लॉकडाउन के एक माह तक कोरोना नहीं फैला था, जिससे ऐसा लग रहा था कि अकोला में कोरोना का अधिक प्रभाव नहीं रहेगा, किंतु अब प्रति दिन 10 के आसपास नए मामले निकल रहे है। इस कारण चंद दिनों में कोरोना पाजिटिव मरीजों की संख्या 75 पर पहुंच गई है। बता दें कि पिछले 48 घंटों में ही अकोला में 35 केस सामने आए। अब अकोला जिले में कोरोना के 55 एक्टिव केस है। इस कारण प्रशासन पर दबाव बढ़ता जा रहा है। हालात को नियंत्रित करने के लिए अकोला शहर में सोमवार व मंगलवार को संपूर्ण लॉकडाउन रखा गया।

मनपा क्षेत्र में कंटेनमेंट जोन की संख्या 12  
अकोला महानगरपालिका क्षेत्र में सोमवार तक 11 कंटेनमेंट जोन में ही कोरोना पाजिटिव मरीजों के मामले निकल रहे थे। मंगलवार को गुलजारपुरा परिसर में नया मरीज सामने आया है। इस कारण अकोला शहर में कंटेनमेंट जोन की संख्या 12 हो गई है। खैर मोहम्मद प्लाट, बैदपुरा, सिंधी कैम्प, कृषि नगर, अकोट फैल, जयहिंद चौक, पुराना शहर का मेहरे नगर, अकोट फैल के पास का शंकर नगर, रवि नगर, शिवर परिसर, वाशिम बायपास परिसर का कमलानगर कंटेनमेंट जोन में तब्दील हो चुका है।

Created On :   5 May 2020 6:23 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story